Advertisement

यूपी में प्रवक्ताओं की परीक्षा के बाद मीडिया टीम घोषित, भाजपा में अभी इंतजार

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस ने प्रवक्ताओं की लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के बाद अब मीडिया टीम की घोषणा कर...
यूपी में प्रवक्ताओं की परीक्षा के बाद  मीडिया टीम घोषित, भाजपा में अभी इंतजार

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस ने प्रवक्ताओं की लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के बाद अब मीडिया टीम की घोषणा कर दी है। टीम में कुल 14 प्रवक्ता रखे गए हैं। कुछेक को छोड़कर पुराने प्रवक्ताओं को टीम में जगह दी गई है। हालांकि प्रदेश भाजपा में नई मीडिया टीम की घोषणा का इंतजार किया जा रहा है।

प्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ताओं की सूची में राजीव बक्शी, हिलाल नकवी, ओंकारनाथ सिंह, अशोक सिंह, शुचि विश्वास, जीशान हैदर, उमाशंकर पांडेय, शैफ अली नकवी, अनूप पटेल, अंशू अवस्थी, मुकेश सिंह चौहान, तनुज पुनिया, विशाल राजपूत, सचिन रावत को जगह दी गई है।

इसके अलावा इनपुट डिवीजन में सुबोध श्रीवास्तव, प्रो. अजीत पांडेय, डॉ. मंजू और मंसूर अली और विशेष आमंत्रण में वीरेंद्र मदान, अमर नाथ अग्रवाल, द्विजेंद्र त्रिपाठी, सुरेंद्र राजपूत को जगह दी गई है।

उत्तर प्रदेश भाजपा के नए अध्यक्ष के तौर पर डॉ़ महेंद्र नाथ पांडेय को करीब एक वर्ष का समय हो गया है। इसके बाद से ही नए मीडिया टीम को लेकर सूची आने के बारे में कयास कई बार लगाए गए, लेकिन सूची किन्हीं कारणों से जारी नहीं हो सकी। जिस कारण मीडिया टीम में कार्यरत पदाधिकारियों को कई बार निराशा हाथ लगी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad