Advertisement

मध्यप्रदेश में कांग्रेस नेता पीसी शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए, चिरायु अस्पताल में भर्ती

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। अब इसकी जद में नेता भी आ रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस...
मध्यप्रदेश में कांग्रेस नेता पीसी शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए, चिरायु अस्पताल में भर्ती

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। अब इसकी जद में नेता भी आ रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट देर शाम कोविड-19 पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पीसी शर्मा को चिरायु हॉस्पिटल के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती किया गया है। फिलहाल वे डॉक्टरों की निगरानी में हैं और स्वस्थ्य हैं।

पीसी शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। कृपया कर मेरे संपर्क में आए हुए लोग, अपनी-अपनी जांच करवा लें। उनके इस ट्वीट के बाद उनके समर्थक और साथी विधायक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। विधायक शर्मा पिछले दिनों कांग्रेस की कई बैठकों में भी शामिल हुए थे।

बता दें कि पीसी शर्मा कल सुबह अपने निवास पर मीडिया कर्मियों से मिले थे। साथ ही अपने क्षेत्र की जनता से भी मिले थे। इसके अलावा वे दो दिन पहले ग्वालियर दौरे पर भी थे। इस दौरान उनसे तमाम क्षेत्रीय नेताओं ने मुलाकात की थी।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सीएम शिवराज ने दिया ये निर्देश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में निर्देश दिया था कि मध्य प्रदेश के सभी मंत्रीगण, सांसदगण एवं विधायकगण आगामी 14 अगस्त 2020 तक किसी भी प्रकार की मुलाकात, सार्वजनिक कार्यक्रम, मीटिंग्स, रैली, सभा इत्यादि में सम्मिलित नहीं होंगे। ऐसा निर्णय कोरोना के फैलते हुए संक्रमण पर नियंत्रण करने के लिए प्रदेश की जनता के हित में लिया गया हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad