Home देश राज्य मॉब लिंचिंग पर बिप्लब के बोल- ‘त्रिपुरा में है खुशी की लहर, आनंद लीजिए’

मॉब लिंचिंग पर बिप्लब के बोल- ‘त्रिपुरा में है खुशी की लहर, आनंद लीजिए’

आउटलुक टीम - JUL 06 , 2018
मॉब लिंचिंग पर बिप्लब के बोल- ‘त्रिपुरा में है खुशी की लहर, आनंद लीजिए’
मॉब लिंचिंग पर बिप्लब के बोल- ‘त्रिपुरा में है खुशी की लहर, आनंद लीजिए’
file photo

अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने एक बार फिर एक अजीबो-गरीब बयान दे डाला। अब लिचिंग की घटनाओं पर देब ने विवादित बयान दे दिया है।

ये क्या बोल गए त्रिपुरा के सीएम

बुधवार को अगरतला एयरपोर्ट का दोबारा नाम रखने के मौके पर पहुंचे त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब ने एक विवादित बयान दे दिया है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, रिपोर्टर ने लिचिंग पर जब बिप्लब देब से पूछा तो उन्होंने कहा 'मुझे लगता है कि आप सभी को सोचना चाहिए कि आज त्रिपुरा में खुशी की लहर है।

उन्होंने कहा कि आपको इस खुशी की लहर का आनंद लेना चाहिए और आप खुश हो जाओगे। आपको एक बार सोचना चाहिए मेरे चेहरे को देखो, मैं कितना खुश हूं।

इस दौरान दिया बिपल्ब ने ये बयान

दरअसल, बिपल्ब देब ने ये बयान उस दौरान दिया जब अगरतला एयरपोर्ट का नामकरण महाराजा बीर बिक्रम माणिक्य किशोर हवाई एयरपोर्ट रूप में करने का जिक्र कर रहे थे। हालांकि राज्य बीजेपी या मुख्यमंत्री कार्यालय ने अभी तक इसे स्पष्ट करने के लिए कोई बयान जारी नहीं किया है।'

अपने बेतुके बयानों को लेकर बार सुर्खियां बटोर चुके हैं बिप्लब

वामपंथी शासन की कमर तोड़कर मुख्यमंत्री बनने वाले बिप्लब देब अपने बेतुके बयानों के चलते कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं। इससे पहले देब ने कहा था कि महाभारत काल में भी इंटरनेट था. इसे अमेरिकन या यूरोपियन कहना गलत है।

यहां तक कि ऐश्वर्या राय पर दिए अपने बयान को लेकर उन्होंने माफी मांगी थी। उन्होंने डायना हेडन को मिस वर्ल्ड का खिताब मिलने पर अंगुली उठाई थी, जिसके बाद उन्हें इस बयान को लेकर माफी मांगनी पड़ी थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से