Advertisement

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने BJP सांसद के घर में किया आइडी ब्लास्ट, फार्महाउस हुआ क्षतिग्रस्त

छत्तसीगढ़ में नक्सलियों ने भाजपा सांसद विक्रम उसेंडी के घर को अपना निशाना बनाया, जिससे सटे सांसद के...
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने BJP सांसद के घर में किया आइडी ब्लास्ट, फार्महाउस हुआ क्षतिग्रस्त

छत्तसीगढ़ में नक्सलियों ने भाजपा सांसद विक्रम उसेंडी के घर को अपना निशाना बनाया, जिससे सटे सांसद के फार्महाउस का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। यह घटना कांकेर के ताड़ोकी पुलिस स्टेशन के अंतर्गत घटी। अभी तक किसी के मारे जाने की खबर नहीं मिली है। उसेंडी कांकेर से भाजपा सांसद हैं।

न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट्स के मुताबिक, नक्सलियों ने भाजपा सांसद के घर में आइडी  ब्‍लास्ट किया, जिसमें उनके फार्महाउस का हिस्सा नष्ट हो गया। जानकारी के अनुसार, पहले नक्सलियों ने फार्महाउस में मौजूद चौकीदार की पिटाई की। इसके बाद आइडी से फार्महाउस को उड़ा दिया।

सीएम रमन सिंह की आज विकास यात्रा

आज अंतागढ़ में मुख्यमंत्री रमन सिंह की विकास यात्रा पहुंचेगी। सीएम के सभा स्थल से केवल 12 किलोमीटर दूर स्थित फार्महाउस पर नक्सलियों ने धमाका किया है।

सुरक्षा को लेकर एक बड़ा सवाल

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के इरादे से नक्सलियों ने इस आइडी धमाके को अंजाम दिया है। सीएम की सभा के करीब हुए इस धमाके ने उनकी सुरक्षा को लेकर एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। फिलहाल पुलिस आस-पास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है।


 

तीन दिन पहले नक्सलियों ने जवानों के काफिले को बनाया था निशाना 

गौरतलब है कि तीन दिन पहले भी नक्सलियों ने किरंदुल के बचेली में जवानों के वाहन को धमाके से उड़ा दिया था, जिसमें मौके पर ही पांच जवान शहीद हो गए थे। वहीं, घायल दो जवानों की इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad