Chandigarh police and Punjab police arrested Dilpreet Singh Baba He had also allegedly shot at Singer Parmish Verma : Outlook Hindi
Home » देश » राज्य » सिंगर परमीश वर्मा पर हमला करने वाला गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा गिरफ्तार

सिंगर परमीश वर्मा पर हमला करने वाला गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा गिरफ्तार

JUL 09 , 2018

सिंगर परमीश वर्मा पर हमला करने वाले गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा को चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिलप्रीत बाबा को क्राइम ब्रांच की टीम ने सेक्टर-43 बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया।

फायरिंग कर दिलप्रीत को किया काबू

इस दौरान पुलिस और दिलप्रीत बाबा के बीच फायरिंग हुई, फायरिंग के दौरान दिलप्रीत को गोलियां लगी जिसे उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। फायरिंग की सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और वारदात का जायजा लिया। एस.एस.पी. चंडीगढ़ निलांबरी जगदाले ने बताया कि मोहाली और पंजाब पुलिस की जॉइंट ऑप्रेशन टीम को सूचना मिली थी कि दिलप्रीत एक स्विफ्ट डिजायर कार में सवार चंडीगढ़ की तरफ जा रहा है।  जिसके बाद नाकेबंदी कर दिलप्रीत को सैक्टर-43 बस स्टैंड के पास घेराबंदी कर दबोचना चाहा लेकिन दिलप्रीत ने पुलिस को देख फायरिंग शुरू कर दी पुलिस ने जवाबी फायर किया और दिलप्रीत के पैर पर लगभग दो से तीन गोलियां लगी पुलिस ने घायल अवस्था में दिलप्रीत को काबू किया और पीजीआई के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया जा उसका उपचार चल रहा है। 

पिस्टल चले हुए कारतूस और गाड़ी कब्जे में

मौकाए वारदात पर पुलिस को एक पिस्तौल जिंदा कारतूस, चले कारतूस और एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है। बता दें कि सरपंच सतनाम हत्या मामले में पिछले करीब 2 साल से पुलिस को दिलप्रीत बाबा की तलाश थी। कई पंजाबी सिंगरों को धमकी दिए जाने के मामले में भी दिलप्रीत बाबा पिछले काफी समय से सुर्खियों में रहा है।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.