Home देश राज्य बंद के दौरान फायरिंग करने वाले राजा चौहान पर केस दर्ज

बंद के दौरान फायरिंग करने वाले राजा चौहान पर केस दर्ज

आउटलुक टीम - APR 03 , 2018
बंद के दौरान फायरिंग करने वाले राजा चौहान पर केस दर्ज
ग्वालियर में फायरिंग करने वाले भाजपा कार्यकर्ता राजा चौहान पर केस दर्ज
ani
आउटलुक टीम

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एससी-एसटी एक्ट को लेकर भारत बंद के दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों पर फायरिंग करने वाले राजा चौहान नाम के व्यक्ति खिलाफ आज पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। चौहान की सोमवार को फायरिंग करती तस्वीर कैमरे में कैद हो गई थी। इसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। 

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, पुलिस ने युवक की पहचान राजा चौहान के तौर पर की है। उसके खिलाफ पुलिस ने धारा 308 में केस दर्ज कर लिया है। राजा चौहान फिलहाल फरार है, पुलिस उसे तलाश कर रही है।


राजा चौहान के बारे में बताया जाता है कि वह ग्वालियर के खातीपुरा इलाके का स्थानीय निवासी है। घटना के बाद वह कहां है इसकी जानकारी नहीं है। इस बीच, जोधपुर में प्रदर्शन के दौरान घायल पुलिस सबइंस्पेक्टर महेंद्र चौधरी की आज इलाज के दौरान मौत हो गई। 


गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा एससी-एसटी एक्ट में बदलाव के विरोध में सोमवार को भारत बंद के दौरान देश के कई राज्यों में लोग सड़कों पर उतर आए और प्रदर्शन हिंसा में बदल गया। इस दौरान मध्यप्रदेश के ग्वालियर, मुरैना और चंबल के कई स्थानों पर काफी हिंसा हुई। हालात से निपटने के लिए राज्य के कई स्थानों पर कर्फ्यू लगाया गया। भारत बंद के प्रदर्शन के दौरान ग्लावियर और मुरैना में हुई हिंसा में मरने वालों की संख्या सात पहुंच गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से