Advertisement

भ्रष्टाचार का मामला: अरविंद केजरीवाल के रिश्तेदार के घर एसीबी का छापा

बीती रात दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रिश्तेदार के घर पर एसीबी ने छापा मारा है। पीडब्ल्यूडी घोटाले के आरोपों के चलते केजरीवाल के दिवंगत साढ़ू सुरेंद्र कुमार बंसल के घर पर रेड डाली गई।
भ्रष्टाचार का मामला: अरविंद केजरीवाल के रिश्तेदार के घर एसीबी का छापा

दिल्ली पुलिस की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई ने बंसल के अलावा पवन कुमार और कमल कुमार के घर पर भी एक साथ छापा मारा और कथित घोटाले से जुड़े कागजात बरामद कर कब्जे में ले लिये। गौरतलब है कि इस कथित घोटाले को लेकर तीन प्राथमीकियां दर्ज की गई थी। जिसमें एक प्राथमिकी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रिश्तेदार सुरेंद्र कुमार बंसल के खिलाफ है।

एसीबी सूत्रों का के अनुसार बंसल के घर एसीबी ने कार्रवाई के दौरान कुछ जरूरी कागजात बरामद कर जब्त कर लिए हैं। हालांकि एसीबी का इस संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

आम आदमी पार्टी के बागी नेता और पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर रिश्वतखोरी के आरोप लगाए थे। अपने आरोपों के साथ कपिल मिश्रा ने दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन और अरविंद केजरीवाल के रिश्तेदार सुरेंद्र कुमार बंसल का नाम भी लिया था।बता दें कि जिस दिन कपिल मिश्रा ने यह आरोप लगाए उसी दिन बंसल को दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad