Advertisement

यूपी: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले, विपक्षी दल गुमराह करने के लिए मॉब लिंचिंग शब्द का कर रहे प्रयोग

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा है कि विपक्षी दल लगातार जनता को...
यूपी: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले, विपक्षी दल गुमराह करने के लिए मॉब लिंचिंग शब्द का कर रहे प्रयोग

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा है कि विपक्षी दल लगातार जनता को गुमराह करने के लिए मॉब लिंचिंग जैसे शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। विपक्ष मुद्दा विहीन है, उसके पास मोदी सरकार के खिलाफ कोई भी मुद्दा नहीं है। इसीलिए समय-समय पर कभी असहिष्णुता तो कभी मॉब लिंचिंग जैसे शब्दों को मुद्दा बनाकर सरकार को घेरने की असफल कोशिशें कर रहे हैं।

उन्होंने विपक्षी दलों की भूमिका पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जो लोग विपक्ष में रहते हुए भी एसी कमरों से बाहर नहीं निकले, उन्हें मोदी-योगी की सरकारों पर सवाल उठाने का नैतिक हक नहीं है। सत्ता में होने के बावजूद भाजपा का संगठन और सरकार दोनों ही जनता के बीच जाकर जनआकांक्षाओं के अनुरूप काम कर रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी स्वयं अपने सवा साल के कार्यकाल के भीतर ही प्रदेश के सभी जिलों का दौरा कर जमीनी हकीकत समझ-परख कर जनहित में फैसले किए है।

उन्होंने कहा कि जो दल पिछले लोकसभा चुनाव में शून्य पर रह गये, जो एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते थे, आज उनमें फिर से हताशा और निराशा है। ऐसे दल एक दूसरे को अपनी बैसाखी बनाकर लोकसभा चुनावों में अपना अस्तित्व बचाने की कोशिशें कर रहे हैं। जनता ने जिस विश्वास के साथ मोदी-योगी सरकार को बनाने के लिए संकल्पबद्ध होकर भाजपा के पक्ष में मतदान किया, वह जनता आज भी पूरी दृढ़ता के साथ भाजपा के पक्ष में खड़ी है। उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सपा-बसपा की सरकारों में जहां प्रदेश भ्रष्टाचारियों और अपराधियों का हब बन गया था, वहीं मोदी-योगी सरकार में प्रदेश में तमाम जनकल्याणकारी योजनाएं शुरू हुई हैं। अपराधमुक्त उत्तर प्रदेश का परिणाम रहा है कि निवेशकों का भरोसा बढा। जिसका नतीजा है कि प्रधानमंत्री 60 हजार करोड़ से भी अधिक की परियोजनाओं की आधारशिला 29 जुलाई को राजधानी लखनऊ में करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement