Home » देश » राज्य » बीजेपी ने कहा कुर्सी बचाने के लिए नोटंकी कर रहें है नीतीश

बीजेपी ने कहा कुर्सी बचाने के लिए नोटंकी कर रहें है नीतीश

JUL 12 , 2017
बीजेपी ने नीतीश कुमार को नोटंकीबाज बताया है।बीजेपी का कहना है कि नीतीश कुमार ने आपनी कुर्सी सुरक्षित रखने के लिए ही तेजस्वी यादव को चार दिन का वक्त देने का ड्रामा किया है।

बीजेपी का कहना है कि नीतीश कुमार बड़ी चतुराई से राजनीति कर रहें है इसीलिए उन्होंने आरजेडी को वक्त दिया है। बीजेपी नेता गोपाल नारायण ने कहा कि सीबीआई के छापों और एफआईआर के बाद सब साफ हो गया है कि लालू और उनके परिवार ने भ्रष्टाचार किया है। लेकिन नीतीश कुमार बिहार के लोगों की आंखों में धूल झोक रहें है। बीजेपी नेता अश्वनी कुमार का कहना है कि नीतीश कुमार अब लालू यादव और उनके परिवार को क्लीन चिट देने की कोशिश कर रहें है। उनका कहा कि यह बड़ा ही हास्यास्पद है कि भ्रष्टाचार के इतने गंभीर आरोपों के बाद भी नीतीश कुछ नहीं कर रहें है। अश्वनी कुमार ने कहा कि लालू और उसके परिवार ने बिहार को शर्मिंदा किया है। गौरतलब है कि रांची के होटल की भूमि को लेकर लेकर लालू,उनकी पत्नी राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव पर आरोप लगे हैं। हालांकि जेडीयू ने तेजस्वी यादव से इस्तीफा नहीं मांगा है लेकिन कहा कि वो इन आरोपों के खिलाफ चार दिनों में अपने तथ्य सामने रखें। जेडीयू की मीटिंग के दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि हम जानते है कि किस तरह से गठबंधन धर्म निभाया जाता है और इसके लिए किस तरह त्याग किया जाता है। 

Advertisement

हालांकि आरजेडी ने तेजस्वी यादव के इस्तीफे से साफ इंकार किया है और कहा है बिहार के डिप्टी सीएम के रूप में उनके काम को जनता स्वीकार कर रही है। बिहार आरजेडी अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्बे ने कहा कि अपने कार्यकाल में तेजस्वी यादव के ऊपर कोई भी आरोप नहीं लगा है।      

   


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.