Home देश राज्य दलित से शादी करने पर भाजपा विधायक की बेटी ने बताया जान को खतरा

दलित से शादी करने पर भाजपा विधायक की बेटी ने बताया जान को खतरा

आउटलुक टीम - JUL 11 , 2019
दलित से शादी करने पर बेटी ने बताया जान को खतरा, पिता बोले- मेरी बेटी बालिग उसे फैसले लेने का हक
File Photo
दलित लड़के से शादी करने पर BJP विधायक की बेटी ने पिता से बताया जान को खतरा
twitter
आउटलुक टीम

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक विधायक की बेटी ने पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा है कि उसे और उसके पति को पिता से जान का खतरा है, इसलिए उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाए। अब बेटी साक्षी के वायरल वीडियो पर चुप्पी तोड़ते हुए जिले की बिथरी चैनपुर सीट से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने कहा है कि उनकी बेटी साक्षी बालिग है। उसे अपना जीवनसाथी चुनने का अधिकार है। उसे अपने जीवन जुड़े मामलों में फैसले ले सकती है। मेरे या मेरे किसी सगे संबंधियों द्वारा उसे डराया धमकाया नहीं गया है।

दलित से शादी करने पर बेटी ने वीडियो जारी कर बताया था जान को खतरा

बरेली जिले की बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी करने का वीडियो बुधवार को वायरल किया। उसके बाद जारी एक अन्य वीडियो में उसने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई कि उसे उसके पिता और विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से जान का खतरा है। ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाए।

विधायक की बेटी ने लगाए ये आरोप 

विधायक की बेटी ने आरोप लगाया कि ये सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की हत्या करना चाहते हैं। साक्षी ने बरेली के सांसद, विधायकों और मंत्रियों से अपील की है कि वे उसके पिता, भाई और पिता के सहयोगी की मदद न करें।

जानें क्या बोले डीआईजी आरके पांडेय

बरेली के डीआईजी आर के पांडेय ने बताया कि साक्षी मिश्रा की दलित युवक अजितेश कुमार से विवाह की सूचना वायरल वीडियो से मिली है। पांडेय ने बताया कि यह मामला संज्ञान में आने पर उन्होंने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया है कि साक्षी और अजितेश को सुरक्षा दी जाए। पांडेय ने बताया कि दंपति ने अभी तक यह सूचित नहीं किया है कि उनका पता ठिकाना कहां है। उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस कहां भेजी जाए।

सीधे तौर पिता और भाई होंगे जिम्मेदार 

साक्षी ने वायरल वीडियो के माध्यम से अपने पिता से कहा है कि उसे आराम से उसकी शादीशुदा जिंदगी में रहने दिया जाए और वह इस पर राजनीति न करें। साक्षी ने यह भी धमकी दी है कि यदि उसके और उसके पति के साथ किसी तरह की कोई वारदात होती है तो इसके लिए सीधे तौर पर उसके पिता और भाई जिम्मेदार होंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से