Advertisement

शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया दही-चूड़ा भोज, नहीं पहुंचा कोई भाजपा नेता

मंगलवार को भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी पटना में दही-चूड़ा की पार्टी दी। इसके लिए बिहार...
शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया दही-चूड़ा भोज, नहीं पहुंचा कोई भाजपा नेता

मंगलवार को भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी पटना में दही-चूड़ा की पार्टी दी। इसके लिए बिहार बीजेपी के कई नेताओं को न्योता दिया गया था।

दैनिक जागरण के मुताबिक, बिहारी बाबू की पार्टी में भारतीय जनता पार्टी का कोई नेता नहीं पहुंचा। पीएम नरेंद्र मोदी की कई मौकों पर आलोचना कर चुके शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने संसदीय क्षेत्र के विधायकों, पटना के मेयर, डिप्टी मेयर, भाजपा के जिलाध्यक्षों और मंडल अध्यक्षों को न्योता दिया था पर भाजपा नेताओं ने इस पार्टी से अघोषित रूप से किनारा कर लिया।

शत्रुघ्न सिन्हा की पार्टी में डिप्टी मेयर विनय कुमार पप्पू के अलावा कोई नेता नहीं आया। पटना से बीजेपी के सांसद ने आयकर चौराहा पर स्थित गार्डिनियर अस्पताल परिसर में पार्टी का आयोजन किया था।

खास बात यह है कि शॉटगन ने इस कार्यक्रम में अपनी ही तरफ से पार्टी के चारों विधायकों का बैनर लगाया था। यहां पर बीजेपी विधायक नंदकिशोर यादव, संजीव चौरसिया, अरुण सिन्हा और नितिन नवीन की तस्वीरें लगी हुई थी लेकिन इनमें से कोई भी इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचा।

बता दें कि पिछले कई महीनों से शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी आलाकमान से बगावत की मुद्रा अख्तियार किये हुए हैं। बिहारी बाबू नोटबंदी, जीएसटी, राष्ट्रपति चुनाव जैसे मसलों पर पार्टी नेतृत्व की आलोचना कर चुके हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad