Advertisement

भाजपा नेता सोनाली फोगाट ने कर्मचारी को जड़ा थप्पड़, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हरियाणा भाजपा की नेता व टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने एक सरकारी कर्मचारी को सरेआम ही थप्पड़ जड़ने का...
भाजपा नेता सोनाली फोगाट ने कर्मचारी को जड़ा थप्पड़, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हरियाणा भाजपा की नेता व टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने एक सरकारी कर्मचारी को सरेआम ही थप्पड़ जड़ने का मामला सामने आया है। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा, जिसमें सोनाली कर्मचारी को थप्पड़ मारते हुए उसे डांट रही हैं। सोनाली ने गुस्से में यह भी कहा कि तेरी हिम्मत कैसे हुई ऐसे बोलने की। तेरे घर में मां-बहन नहीं हैं क्या? बताया जा रहा है कि किसानों का मुद्दा लेकर सोनाली फोगाट गई थी, जिसके बाद वहां एक शेड बनाने को लेकर विवाद हुआ। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। फिलहाल, अभी पुलिस कार्रवाई जारी है। 

थप्पड़ मारने पर रोने लगा कर्मचारी

वायरल वीडियो शुक्रवार दोपहर का बताया जा रहा है। दावा है कि बालसमंद अस्थाई मंडी में खड़े किसी शख्स ने इसे बनाया है। इसमें सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के कर्मचारी को कह रही हैं कि आपको जितने थप्पड़ मारे जाएं, उतने कम हैं। इतना कहकर सोनाली फोगाट ने कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद सेक्रेटरी बैठे-बैठे गिडग़ड़ाने लगा और सिर पकड़कर रोने लगा।

सोनाली फोगाट ने कहा कि आपने कैसे ये बात कही? : सोनाली ने कहा कि मेरे मुंह से किसी के लिए एक शब्द नहीं निकलता। मारना तो दूर की बात है। आपके घर में मां-बहन नहीं है क्या? क्या सोचकर आपने ये शब्द बोलें। काम की छोड़ो-एक औरत को भद्दा मजाक बोलना किसने सिखाया आपको। सोनाली फोगाट ने कहा कि थाना इंचार्ज को बुलाओ। आसपास खड़े लोग सोनाली फोगाट का ही समर्थन करते नजर आ रहे थे। कर्मचारी तख्त पर बैठा-बैठा अपनी सफाई दे रहा था। 

कौन है सोनाली फोगाट

टिकटॉक पर काफी मशहूर सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से भाजपा की टिकट पर कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था, हालांकि वे हार गई थीं। सोनाली आए दिन अपने टिकटॉक वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement