Advertisement

कर्नाटक में जेडीएस-कांग्रेस सरकार को तोड़ने की कोशिश कर रही भाजपा: कुमारस्‍वामी

कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी ने एक बार फिर बीजेपी पर जेडीएस-कांग्रेस सरकार को तोड़ने...
कर्नाटक में जेडीएस-कांग्रेस सरकार को तोड़ने की कोशिश कर रही भाजपा: कुमारस्‍वामी

कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी ने एक बार फिर बीजेपी पर जेडीएस-कांग्रेस सरकार को तोड़ने का आरोप लगाया है। उन्‍होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी कांग्रेस और जेडी (एस) के विधायकों को अपने खेमे में लाने की कोशिश कर रही है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गुरुवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कुमारस्‍वामी ने उन अफवाहों को भी नकार दिया है, जिसमें कहा गया था कि 18 कांग्रेस और जेडी (एस) विधायक बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। उन्‍होंने कहा कि हमारी सरकार स्‍थिर है और वह अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।

जानें क्या है मामला

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही कर्नाटक में कांग्रेस ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि राज्य में विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश वॉट्सएप कॉल्स के जरिए हो रही है। राज्य के सत्ताधारी गठबंधन में साझेदार पार्टी ने दावा किया कि गठबंधन के विधायक सबूत जुटाना चाहें भी तो वॉट्सएप के एंड-टू-एंड इंक्रिप्शन तकनीक की वजह से बातचीत की रिकॉर्डिंग नहीं हो पाती।

टेलीफोन की रिकॉर्डिंग करें, ताकि उनके दावों को मजबूती मिल सके

वहीं, बीजेपी की ओर से कथित तौर पर एचडी कुमारस्वामी सरकार को अस्थिर करने की अटकलों के बीच कांग्रेस नेतृत्व ने विधायकों से कहा है कि वे टेलीफोन की रिकॉर्डिंग करें, ताकि उनके दावों को मजबूती मिल सके।

कुछ कांग्रेस विधायकों से वॉट्सएप के जरिए संपर्क किया

एआईसीसी जनरल सेक्रेटरी और कर्नाटक के इंचार्ज केसी वेणुगोपाल ने कहा है कि राज्य के बीजेपी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कुछ कांग्रेस विधायकों से वॉट्सएप के जरिए संपर्क किया है। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, 'येदियुरप्पा खुद तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। वह विधायकों से वॉट्सएप के जरिए बात कर रहे हैं, लेकिन वह हमें तोड़ने में कामयाब नहीं होंगे और न ही दोबारा मुख्यमंत्री बनेंगे।'  हालांकि ये‌दियुरप्पा ने कांग्रेस के इन आरोपों को खारिज किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad