Advertisement

कर्नाटक की नई सरकार दक्षिण में बीजेपी के लिए खोलेगी नए द्वार: अमित शाह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के बाद मंगलवार को बीजेपा अध्य क्ष अमित शाह विधानसभा चुनाव के...
कर्नाटक की नई सरकार दक्षिण में बीजेपी के लिए खोलेगी नए द्वार: अमित शाह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के बाद मंगलवार को बीजेपा अध्य क्ष अमित शाह विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य के दौरे पर हैं। सुलिया में आयोजित एक चुनावी रैली में उन्होंने कहा कि इस चुनाव में कर्नाटक में एक सरकार आएगी जो दक्षिण में हमारे लिए नए दरवाजे खोलेगी।

रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि बीजेपी में कार्य करने का तरीका अलग है। अन्य पार्टियां मंत्रियों और उनके काम के आधार पर प्रत्याशी चुनती हैं जबकि बीजेपी लोकप्रियता के आधार पर नहीं, बल्कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक फैले 11 करोड़ सदस्यों के आधार पर चुनाव करती है शाह ने कहा कि यह केवल राज्य से जुड़ा चुनाव नहीं है बल्कि पूरे देश के हित से जुड़ा है। इस चुनाव में कर्नाटक में एक सरकार आएगी जो दक्षिण में हमारे लिए नए दरवाजे खोलेगी।

इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक बार फिर से कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर राज्य में तुष्टिकरण का आरोप लगाया। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री सिद्दरमैया अगर ये सोच रहे हैं कि तुष्टिकरण की राजनीति से वो जीत सकते हैं तो वो गलत हैं।

उन्होंने कहा, कर्नाटक में जिस तरह तुष्टिकरण की राजनीतिक हो रही है उसका ताजा उदाहरण है एमएलए हैरिस के बेटे का मारपीट करना। उन्होंने एक कार्यकर्ता को मारा, लेकिन कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई क्योंकि आरोपी हैरिस का बेटा था। लेकिन मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को ये याद रखना चाहिए की वोट बैंक की राजनीति से उनका कोई भला नहीं होने वाला है।

 


 

इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को मेघालय के लोगों से सत्तारूढ़ सरकार को बाहर का रास्ता दिखाने की अपील करते हुए आरोप लगाया था कि कांग्रेसियों ने विकास के मद में मिलने वाले धन से अपनी जेबें भरी हैं। इससे पहले अमित शाह कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले के कुक्के श्री सुब्रमण्या मंदिर भी गए। यहां उन्होंने पूजा-अर्चना की। 


 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad