Advertisement

बिहार: चोरी के आरोप में भीड़ ने 2 घंटे तक महिला को पीटा, बचाने आए पति को भी मारा

बिहार के छपरा के बाद अब हाजीपुर से हिंसक भीड़ का एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां उन्मादी भीड़ ने...
बिहार: चोरी के आरोप में भीड़ ने 2 घंटे तक महिला को पीटा, बचाने आए पति को भी मारा

बिहार के छपरा के बाद अब हाजीपुर से हिंसक भीड़ का एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां उन्मादी भीड़ ने चोरी के आरोप में एक महिला को करीब दो घंटे तक लगातार पीटा। वहीं, जब महिला को बचाने उसका पति आया तो उस पर भी भीड़ ने जमकर लात-घूसें और बेल्ट बरसाए।

महिला पर लगाया चोरी का आरोप

दरअसल, यह मामला हाजीपुर के एक मंदिर में चोरी का है। बताया जा रहा है कि महिला पर आरोप लगाकर महिला की पिटाई की गई। इस दौरान काफी बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई और लोगों ने महिला को चोर कहते हुए उसे सड़क पर भी घसीटा। इस दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया जो बाद में वायरल हो गया।  

पत्नी को बचाने आए पति को भी भीड़ बनाया अपना निशाना

घटना सदर थाना क्षेत्र के हरौली गांव स्थित मशहूर बूढ़ी माई मंदिर की है जिसमें चोरी का आरोप लगाकर एक महिला की लोगों ने जमकर पिटाई की। महिला को बचाने आए उसके पति को मारपीट कर लोगों ने बुरी तरह जख्मी कर दिया।

पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया

घटना की सूचना पर पहुंची सदर थाना की पुलिस ने दोनों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां दोनों का इलाज किया जा रहा है। देर शाम तक इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी थी।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, गंगाब्रिज थाना क्षेत्र लिटिआही तेरसिया गांव निवासी राजमोहन राय की पत्नी रीता देवी शुक्रवार को अपने गांव से पूजा करने के लिए सदर थाना क्षेत्र के हरौली गांव स्थित बूढ़ी माई मंदिर गई हुई थी।

भीड़ के कारण पूजा करने के लिए लाइन लगी हुई थी

मंदिर में भारी भीड़ के कारण पूजा करने के लिए लाइन लगी हुई थी। इस लाइन में वह भी लग गई तथा अपनी बारी का इंतजार करने लगी। इसी दौरान उसके  आगे खड़ी एक महिला का चेन किसी उचक्के ने झपट लिया। उसके बाद उक्त महिला ने रीता देवी को पकड़ लिया तथा उस पर चोरी का आरोप लगाते हुए चोर-चोर का शोर मचा दिया।

महिलाओं की भीड़ उस पर टूट पड़ी और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसी दौरान उसने फोन कर अपने पति को घटना की जानकारी दी। उसके बाद उसके पति भी मौके पर उसे बचाने के लिए पहुंच गया। भीड़ ने उसे भी पकड़ लिया और उसकी भी जमकर पिटाई कर दी।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना पर सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई और किसी तरह दोनों को उग्र भीड़ की चंगुल से निकाला। हालांकि तलाशी के दौरान महिला के पास से चेन नहीं मिल सका। पुलिस ने जख्मी पति-पत्नी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।   

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement