Advertisement

मंत्री मंजू वर्मा के बचाव में उतरे सुशील मोदी, कहा- घोटाले के आरोपी नैतिकता का पाठ न पढ़ाएं

बिहार में मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस पर सियासी घमासान मचा हुआ है। रविवार को जहां दिल्ली के...
मंत्री मंजू वर्मा के बचाव में उतरे सुशील मोदी, कहा- घोटाले के आरोपी नैतिकता का पाठ न पढ़ाएं

बिहार में मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस पर सियासी घमासान मचा हुआ है। रविवार को जहां दिल्ली के जंतर-मंतर पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की अगुआई में विपक्ष ने धरना दिया, वहीं दूसरी ओर बिहार के डेप्युटी सीएम सुशील कुमार मोदी ने समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा का समर्थन किया है। सुशील मोदी ने कहा कि मंजू वर्मा पर कोई आरोप नहीं है। बता दें कि मंत्री मंजू वर्मा के पति पर रात में बालिका गृह (शेल्टर होम) में जाने का आरोप है।

सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा, 'बीजेपी पूरी तरह से मंजू वर्मा के समर्थन में है। उनके खिलाफ कोई आरोप नहीं है।' सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव और आरजेडी पर तंज कसते हुए कहा, 'जो नैतिकता की बात कर रहे हैं, जिनके घर में चारा घोटाले के दोषी बैठें हैं, जिस तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी को रेलवे मामले में समन किया जा चुका है, वो दूसरों से इस्तीफा मांग रहे हैं।'

सीपी ठाकुर ने मांगा था मंत्री का इस्तीफा

हालांकि सुशील मोदी के उलट उन्हीं की पार्टी के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी ठाकुर ने रविवार को मंत्री मंजू वर्मा के इस्तीफे की मांग की थी। सीपी ठाकुर ने कहा, 'मंजू वर्मा को उनके विभाग के तहत चलाए जा रहे आश्रय गृह में जो हुआ उसकी नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा देना चाहिए।' ठाकुर ने हैरानी जताई कि यह कैसे संभव है कि इस तरह का अपराध हुआ और समाज कल्याण विभाग को इसकी कोई जानकारी नहीं थी। उन्होंने कहा, 'मुजफ्फरपुर की घटना समाज कल्याण विभाग की लापरवाही का परिणाम है।'

नीतीश ने दिए सभी शेल्टर होम की जांच के निर्देश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को सभी जिलाधिकारियों को चाइल्ड शेल्टर होम और विमिन शेल्टर होम का निरीक्षण करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी आदेश दिया है कि सभी शेल्टर होम्स पर पर्याप्त सुरक्षा इंतजाम किए जाएं।

हाल ही में मुजफ्फरपुर के एक शेल्टर होम में 34 बच्चियों से रेप की घटना सामने आने के बाद बिहार की राजनीति में भूचाल आ गया था। इस मामले में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर समेत 10 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और कड़ी सजा दिलाई जाएगी।



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad