Advertisement

मुजफ्फरपुर कांड पर फिर बोले नीतीश, गड़बड़ करने वालों को बचाने वाला भी जेल जाएगा

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेपकांड पर नीतीश सरकार फौरन कार्रवाई न करने को लेकर घिरी हुई है।...
मुजफ्फरपुर कांड पर फिर बोले नीतीश, गड़बड़ करने वालों को बचाने वाला भी जेल जाएगा

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेपकांड पर नीतीश सरकार फौरन कार्रवाई न करने को लेकर घिरी हुई है। शनिवार को विपक्ष ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर इसे लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया।

वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फिर कहा है कि इस मामले में जो भी दोषी होंगे, उन्हें किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा। रविवार को नीतीश कुमार कहाकि जो गड़बड़ करेगा वह अंदर जाएगा।

पटना में एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया को इशारों में नीतीश कुमार ने कहा, ‘'जरा पॉजिटीव फीड पर भी आप लोग कृपा करके देख लें। एक आध निगेटीव चीज हो गया, उसी को लेकर चल रहे हैं। जो गड़बड़ करेगा, वो अंदर जाएगा। उसको बचाने वाला भी नहीं बचेगा, वो भी अंदर जाएगा।' आगे उन्होंने कहा, 'हम किसी को बख्शने वाले नहीं हैं। आज तक नहीं किया है कोई समझौता। बाकी हम ही को गाली देना है तो दीजिए। कैसे-कैसे लोगों से गाली दिलवा रहे हैं?'

इससे पहले शुक्रवार को मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेपकांड पर पहली बार नीतीश कुमार ने चुप्पी तोड़ी थी। नीतीश ने मुजफ्फरपुर कांड पर पहली बार कहा था कि हम इस घटना से शर्मसार हो गये। सीबीआई जांच कर रही है, हाईकोर्ट इसकी मॉनीटरिंग करें।

मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड का मामला बिहार विधानसभा से लेकर देश की संसद तक में गूंज उठा है। इस मामले में 44 बच्चियों में से 34 बच्चियों के साथ रेप की पुष्टि हो गई है। इस मामले पर अभी तक विपक्ष का रवैया काफी हमलावर रहा है। मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad