Advertisement

तेजप्रताप की शादी में कड़वाहट भुलाकर कुछ इस तरह मिले लालू-नीतीश

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के बेटे...
तेजप्रताप की शादी में कड़वाहट भुलाकर कुछ इस तरह मिले लालू-नीतीश

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के बेटे तेजप्रताप यादव आज ऐश्वर्या राय के साथ शादी के बंधन में बंध गए। विशाल वेटरनेरी कॉलेज मैदान में आयोजित विवाह समारोह में राजनीति के कई दिग्गजों और हजारों आम लोगों ने हिस्सा लिया। लेकिन सबकी नजरें टिकी रहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर।

नीतीश इस शादी में वर-वधू को आशीर्वाद देने पहुंचे। लालू के छोटे बेटे और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एवं बेटी मीसा भारती ने नीतीश का स्वागत किया। पुरानी कड़वाहट भुलाकर लालू और नीतीश भी गर्मजोशी के साथ मिले। दोनों ने देर तक एक दूसरे से हाथ मिलाया। साथ ही, नीतीश तेजस्वी यादव के बगल बैठे रहे।

नीतीश के अलावा शादी में अखिलेश यादव, दिग्विजय सिंह, हेमंत सोरेन, सीताराम, शरद यादव, प्रफुल पटेल, येचूरी एवं डी. राजा, दिग्विजय सिंह, वकील राम जेठमलानी  फारूक अब्दुल्ला भी पहुंते।। इन नेताओं ने भले ही कोई सियासी बयान नहीं दिया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे बीच राजनीति को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई।

कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने कहा कि इस समय लालू जी के परिवार के खिलाफ जो साजिश हो रही है, हम उसके खिलाफ उनकी खुशी में शामिल होने आए हैं।

देखें, कुछ तस्वीरें-

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad