Advertisement

हयात पिस्टल कांड: आशीष पांडे को मिली जमानत, एक दिन पहले ही पुलिस ने फाइल की थी चार्जशीट

दिल्ली के हयात होटल मे पिस्टल लहराकर दों लोगों को धमकाने के आरोप में जेल में बंद आशीष पांडे को पटियाला...
हयात पिस्टल कांड: आशीष पांडे को मिली जमानत, एक दिन पहले ही पुलिस ने फाइल की थी चार्जशीट

दिल्ली के हयात होटल मे पिस्टल लहराकर दों लोगों को धमकाने के आरोप में जेल में बंद आशीष पांडे को पटियाला हाउस कोर्ट ने जमानत दे दी है। एक दिन पहले ही दिल्ली पुलिस ने इस मामले में चार्जशीट फाइल की थी।

बसपा से पूर्व सांसद राकेश पांडे के पुत्र आशीष पांडेय का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह हाथ में अपनी लाइसेंसी पिस्टल लिए दो लोगों को धमाकाते हुए दिखे था। इस मामले में 18 अक्टूबर को कोर्ट के सामने सरेंडर किया था। पटियाला हाउस में दिल्ली पुलिस ने आशीष पांडेय के खिलाफ रास्ता रोकने, धमकी देने व आर्म्स एक्ट की धाराओं में चार्जशीट दाखिल की थी। दिल्ली पुलिस के अनुसार आरोपी आशीष के आर्म्स लाइसेंस को रद्द करने की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है।
क्या था मामला
हयात होटल की यह घटना 14 अक्टूबर की है जिसमें होटल बयान के मुताबिक असिस्टेंट सिक्यॉरिटी मैनेजर जब महिला सिक्यॉरिटी के साथ वहां पहुंचा तो टॉयलट के बाहर बहस हो रही थी। इसके बाद विडियो में दिख रहे घटनाक्रम के मुताबिक ही आशीष पांडेय अपनी बीएमडब्ल्यू गाड़ी से पिस्तौल निकाल लाया। इसके मुताबिक पिस्तौल दिखा रहे आशीष पांडे और उसके ग्रुप की एक दूसरे कपल से कहासुनी हो गई। सिक्यॉरिटी को सूचना मिली कि एक युवक लेडिज टॉयलट में घुस गया है।

बसपा से सांसद रह चुके राकेश पांडेय के छोटे भाई पवन पांडेय भी सांसद और विधायक रह चुके हैं। इलाके में इनकी पहचान बाहुबली नेता के तौर पर की जाती है।

रियल एस्टेट के कारोबार में है आशीष
आशीष रियल एस्टेट के कारोबार में है, राजनीति में उसकी कोई भागीदारी नहीं है। अपने रियल एस्टेट व्यापार सौदों के लिए वो अक्सर दिल्ली आते हैं। इस बार भी आशीष पांडे दिल्ली आए और अपने दोस्त से मिले थे। जिस महिला की आशीष से झड़प हुई, वह दिल्ली स्थित कारोबारी की दोस्त थी और वह दुबई से आई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad