Advertisement

राजस्थान में बोले अमित शाह, राहुल बाबा देश की जनता चार पीढ़ियों का हिसाब मांग रही है

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने अंदाज में बदलाव करते हुए नरेंद्र मोदी की स्टाइल में जनता...
राजस्थान में बोले अमित शाह, राहुल बाबा देश की जनता चार पीढ़ियों का हिसाब मांग रही है

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने अंदाज में बदलाव करते हुए नरेंद्र मोदी की स्टाइल में जनता से सवाल पूछे और कुछ बदले हुए अंदाज में ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व सचिन पायलट पर हमला बोला। हालांकि, पायलट का नाम नहीं लिया, लेकिन कहा कि कुछ नेता 40 सवाल पूछने की बात कर रहे हैं, उनसे मैं पूछना चाहता हूं कि आपने 50 साल से ज्यादा राज किया, जनता आपसे सवाल पूछ रही है कि इतने वक्त में आपने क्या किया?

शाह आज राजस्थान सरकार की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा 'राजस्थान गौरव यात्रा' को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है। राजसमन्द के कांकरोली जेके स्टेडियम में आयोजित विशाल सभा के साथ यात्रा की रवानगी हो गई है। इस अवसर पर जनता को संबोधित करते हुए शाह ने बार बार राहुल गांधी को बाबा कहकर संबोधित किया। उन्होंने मोदी सरकार की 116 योजनाएं राजस्थान में लागू किए जाने का दावा किया।

फिर बनाएंगे सरकार

शाह ने दावा किया कि राजस्थान में 180 सीटों पर जीत दर्ज़ कर सरकार बनाने का काम किया जाएगा। इसके साथ ही मोदी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार प्रचंड बहुमत से बनाई जाएगी। इसी बात को राजे ने भी दोहराई। आपको बता दें कि वसुंधरा राजे की यह यात्रा 58 दिन 6054 किलोमीटर की होगी। जिसमें राज्य की 200 में से 165 विधानसभा क्षेत्र में आम सभाएं होंगी। राजे अपने साढ़े चार साल के कार्यकाल का हिसाब देगी।

एनआरसी मामले में कांग्रेस पर साधा निशाना

शाह ने राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर मामले में कांग्रेस पर आक्रमण किया। उन्होंने कहा कि घुसपैठियों को कांग्रेस समर्थन देती है, यह उनकी देश के प्रति गद्दारी का प्रतीक है। शाह ने कहा कि भाजपा देश को घुसपैठियों से मुक्त करेगी। एससी एसटी एक्ट में सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर सख्त कानून बनाने का दावा किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad