Advertisement

योगी पर अखिलेश का हमला- 'सरकार ने कर्जमाफी के नाम पर किसानों से किया है धोखा'

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आज एक बार फिर किसान कर्ज माफी मामले को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश ने कहा कि कर्ज माफी के नाम पर प्रदेश सरकार धोखा कर रही है। अखिलेश ने हाल ही में मंदसौर जिले में हुई गोलीबारी की घटना में मारे गए किसानों के प्रति दुख प्रकट किया और 2-2 लाख रुपये देने का ऐलान किया है।
योगी पर अखिलेश का हमला- 'सरकार ने कर्जमाफी के नाम पर किसानों से किया है धोखा'

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्विटर के जरिये भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में किसान धरने पर हैं और मध्य प्रदेश (मंदसौर) में गोली मारकर किसानों की हत्या हुई है। अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने कर्जमाफी के नाम पर किसानों से धोखा किया है। ये पहली बार नहीं है जब अखिलेश यादव ने किसान कर्ज माफी मामले को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया है। 


क्या है मंदसौर मामला

फसल के वाजिब दाम की मांग को लेकर मंदसौर जिले की पिपलिया मंडी क्षेत्र में किसान आंदोलन कर रहे थे। मंगलवार को आक्रोशित भीड़ ने कई वाहनों में आग लगा दी। इसके बाद पुलिस ने भी लाठीचार्ज किया। किसानों का आरोप है कि सीआरपीएफ ने गोली चलाई। जिला प्रशासन का दावा है कि प्रदर्शनकारियों की गोली से ही कुछ लोगों की मौत हुई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad