Advertisement

शिमला के बाद चंबा में भी रेप, भीड़ के हिंसक प्रदर्शन से 15 घायल

हिमाचल प्रदेश में शिमला के बाद चंबा में भी अनाचार की घटना सामने आई है। ताजा मामला चंबा के तीसा में सरकारी स्कूल का है,जहां शिक्षक ने कथित तौर पर छात्रा से रेप किया। घटना के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों के हिंसक प्रदर्शन से इलाके का माहौल तनावग्रस्त बना हुआ है।
शिमला के बाद चंबा में भी रेप, भीड़ के हिंसक प्रदर्शन से 15 घायल

पिछले दिनों प्रदेश के शिमला स्थित कोटखाई में गुड़िया गैंगरेप-हत्या का मामला आया था। ताजा मामला चंबा का है। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक यह मामला तीसा स्थित मॉडल स्कूल का है, जहां शिक्षक के दूसरे समुदाय की छात्रा से रेप की खबर पूरे क्षेत्र में फैल गई। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने कई जगह आगजनी की। कई अध्यापकों के साथ जमकर मारपीट भी की गई।

आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

पीटीआई के मुताबिक आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद भी क्षेत्र में हालात तनापपूर्ण रहे। गुस्साए लोगों ने कई दुकानों को आग के हवाले कर दिया।

पुलिस पर भी पथराव

तीसा थाने और पुलिस टीम पर भी गुस्साई भीड़ ने पथराव किया। सांप्रदायिक हिंसा के चलते इलाके का माहौल अभी तनावपूर्ण बना हुआ है। आरोपी टीचर की गिरफ्तारी के बाद भी स्थानीय लोगों द्वारा प्रदर्शन जारी है। इस दौरान लोगों द्वारा किए गए  पथराव में एडीएम और एएसपी सहित 15 लोगोंल के घायल होने की खबर है।

हालात काबू करने की कोशिश

स्थिति को नियंत्रित करने के लिए डीसीपी और एसपी इलाके में ही तैनात हैं। वहीं मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह सोमवार को चंबा के मिंजर मेले के समापन कार्यक्रम में आए थे। उन्हें वहां से तीसा भी जाना था लेकिन वहां के स्थिति को देखते हुए उन्होंने अपना दौरा स्थगित कर दिया। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad