Advertisement

इंजीनियर पर कीचड़ फेंकने के मामले में नितेश राणे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के पुत्र नितेश राणे और और उनके 16 समर्थकों को गुरुवार को...
इंजीनियर पर कीचड़ फेंकने के मामले में नितेश राणे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के पुत्र नितेश राणे और और उनके 16 समर्थकों को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया। वे मुम्बई-गोवा राजमार्ग पर आज सुबह एक डिप्टी इंजीनियर पर कीचड़ फेंकते हुए कैमरे में कैद हो गये। यह घटना सिंधदुर्ग में उनके विधानसभा क्षेत्र कांकावली में हुई जिसके बाद नितेश राणे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई।

सिंधदुर्ग के पुलिस अधीक्षक दीक्षित गेडाम ने बताया, ‘‘इस मामले में उन्हें (नितेश) हिरासत में ले लिया गया है।’’

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो क्लिप में नितेश राणे और कांकावली नगर परिषद के अध्यक्ष समीर नलवाडे को भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के उप अभियंता प्रकाश खेडेकर को एक पुल की रेलिंग से कथित तौर पर बांधते हुए और उन पर कीचड़ फेंकते हुए देखा जा सकता है।

पुलिस ने बताया कि अभियंता द्वारा दायर की गई शिकायत पर इस सिलसिले में नितेश राणे और उनके समर्थकों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 353 (सरकारी कर्मचारी पर हमला) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

देखिए वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि विधायक अपने समर्थकों के साथ पुल पर खड़े हैं और इंजीनियर उन सबके बीच में हैं। तभी एक युवक उन्हें धक्का देता है और बाकी तीन-चार लोग उन पर कीचड़ डालते हैं. उसके बाद इंजीनियर को फिर धक्का दिया जाता है और पुल पर लगे सरिए से बांध दिया जाता है।

 


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad