Advertisement

जानने के बाद आप भी करेंगे- नेशनल शूटर आयशा की बहादुरी को सलाम

राजधानी दिल्ली में नेशनल लेवल शूटर आयशा ने एक शानदार मिसाल कायम की है। अपनी बहादुरी से उसने एक व्यक्ति की जान बचाई, वहीं अहरणकर्ताओं को भी मजा चखाया।
जानने के बाद आप भी करेंगे- नेशनल शूटर आयशा की बहादुरी को सलाम

25 मई को गुरुवार की रात दिल्ली के भजनपुरा इलाके में यह मामला सामने आया। आयशा नाम की एक राष्ट्रीय स्तर की शूटर ने बदमाशों के चंगुल से अपने देवर को केवल छुड़ाया और बदमाशों को गोली मारकर पुलिस के हवाले कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आसिफ को बदमाशों ने किडनैप करके भोपरा बॉर्डर के पास ले गए। वहां उन्होंने उसके साथ मारपीट और लूटपाट की। उन्होंने आसिफ के घरवालों को कॉल करके 25 हजार रुपये की फिरौती भी मांगी। घरवाले एक तय जगह पर फिरौती की रकम पहुंचाने पहुंचे। परिजनों के साथ आयशा भी थी। परिजनों की कार जब बदमाशों के पास पहुंची, तो उन्होंने पैसे ले लिए और आसिफ को छोड़ने के लिए जैसे ही कार की गेट गोली। एक गोली एक बदमाश की कमर में, तो दूसरे के पैर में जा कर लगी। शूटर आयशा फलक ने यह गोली चलाई थी।

आयशा फलक बताती हैं कि उसके पास लाइसेंसी पिस्टल है। उसे वह हमेशा अपने पर्स में रखती है। आयशा ने बताया कि उसे इस तरह फायरिंग करते देख आसिफ हैरान था। पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement