Advertisement

यूपी: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में गोली लगने से 8 साल के बच्चे की मौत

उत्तर प्रदेश के मथुरा में बुधवार को पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में नर्सरी में पढ़ाई करने वाले...
यूपी: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में गोली लगने से 8 साल के बच्चे की मौत

उत्तर प्रदेश के मथुरा में बुधवार को पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में नर्सरी में पढ़ाई करने वाले 8 साल के एक बच्चे को गोली लग गई। बाद में इलाज के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया।

मामला मथुरा के मोहनपुरा-अड़ूकी गांव का है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक थाना हाइवे पुलिस को मोहनपुरा-अड़ूकी गांव में कुछ बदमाशों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने उस जगह की घेराबंदी शुरू की। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इस दौरान वहां से निकलने के प्रयास में अमरनाथ भारद्वाज के पुत्र माधव भारद्वाज (8 वर्ष) को गोली लग गई, जिसकी बाद में मौत हो गई।


यूपी को भयमुक्त और अपराधमुक्त बनाने के लिए अपराधियों का ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर रही यूपी पुलिस इस घटना के बाद विवादों में घिर गई है।

बता दें कि 1 9 मार्च, 2017 को योगी आदित्यनाथ के मुख्य मंत्री बनने के बाद  900 से अधिक मुठभेड़ों की सूचना मिली है। राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने भी यूपी में हुए मुठभेड़ में तेजी को संज्ञान लिया है और कई नोटिस जारी किए हैं। पुलिस ने एक वर्ष से भी कम समय में 31 'कुख्यात' अपराधियों को मार गिराया। आदित्यनाथ ने घोषणा की थी, "हम गोलियों से गोलियों का सामना करेंगे।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad