Advertisement

महाराष्ट्र के धुले जिले में नदी में गिरी पिकअप वैन, 7 लोगों की मौत, 24 घायल

महाराष्ट्र के धुले जिले में एक दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 24 लोग घायल हो गए। यह हादसा...
महाराष्ट्र के धुले जिले में नदी में गिरी पिकअप वैन, 7 लोगों की मौत, 24 घायल

महाराष्ट्र के धुले जिले में एक दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 24 लोग घायल हो गए। यह हादसा तब हुआ जब शिरूर तालुका में विन्चर गांव के पास एक पिकअप वैन बोरी नदी में गिर गई। हादसे के दौरान  वैन में सवार 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई। यह हादसा रात करीब 2 से तीन बजे के बीच हुआ। घायलों को धुले जिले के हीरे वैदकीय अस्पताल पहुंचाया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टायर फटने से पिकअप लोडर अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हुई। हादसे की जानकारी मिलते ही राहत एवं बचाव टीम मौके पर पहुंच गई। सारे मृतक मध्य प्रदेश के बडवानी जिले के हैं।  

मरने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल

मरने वाले सभी मजदूर और उनके परिवार के बताए जा रहे हैं। ये सभी लोग उस्मानाबाद की एक कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करने के लिए जा रहे थे। सभी मजदूर मध्यप्रदेश के  सेंधवा इलाके के रहने वाले थे। इनकी पहचान नहीं हो पाई है। मरने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।

सात लोगों की मौत

एंबुलेंस के ड्राइवर सचिन थोराट ने बताया कि हमें जानकारी मिली कि एक गाड़ी नदी में गिर गई है। जानकारी मिलते ही हम 15 मिनट में घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां देखा कि टेंपो नदी में गिरा हुआ है और उसमें गंभीर रूप से घायल लोग पड़े हुए हैं। हमने करीब 25 लोगों को बाहर निकाला जिसमें से सात की मौत हो गई है।

नदी में ज्यादा पानी नहीं होने की वजह से बच गई कई जानें

धुलिया के चालीसगांव-विंसूर मार्ग पर बने पुल पर हुए इस हादसे के बाद तेज आवाज आई और लोगों के चीखने की आवाज आने लगी। पुल से गुजर रहे लोग और पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। अंधेरा होने की वजह से पुल के नीचे कुछ दिखाई भी नहीं दे रहा था। घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुल से नीचे गिरने की वजह से वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वाहन पुल से नीचे नदी के बीच बने एक छोटे से टापू पर गिरा, नदी में ज्यादा पानी नहीं होने की वजह से कई जानें बच गई वरना कई लोग इसमें बह जाते।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad