Advertisement

मंदिर में फिर बवाल, सामने आई 68 साल के पुजारी की शर्मनाक करतूत

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। एक 68 वर्षीय पुजारी ने मंदिर परिसर में...
मंदिर में फिर बवाल, सामने आई 68 साल के पुजारी की शर्मनाक करतूत

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। एक 68 वर्षीय पुजारी ने मंदिर परिसर में अपनी बेटी के घर पर 10 साल की लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी वेंकटरमनप्पा को गिरफ्तार कर लिया है। घटना मंगलवार शाम की हुई। चिक्कबल्लापुरा का रहने वाला आरोपी अपने दामाद की अनुपस्थिति में मंदिर की देखरेख कर रहा था।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार शाम को जब वह मंदिर के बाहर खेल रही थी, तब आरोपी ने लड़की को मिठाई देने के बहाने बहला फुसला कर ले गया। पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) सीके बाबा ने कहा कि पुजारी ने लड़की को मंदिर के पास अपनी बेटी के घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

जब वह बच्ची शाम तक घर नहीं लौटी तब उसके माता-पिता ने पड़ोस में उसकी खोजबीन शुरू कर दी। जब परिवार पीड़िता की तलाश कर रही थी तब मंदिर के पास बैठे एक फूल विक्रेता ने उनको बताया कि उसने लड़की को पुजारी के घर पर जाते देखा है।

परिवार और अन्य पड़ोसी तब पुजारी के घर गए और लड़की को वहां रोते हुए पाया। जैसे ही लड़की ने खुद पर बीती घटना सुनाई, इसके बाद परिवार ने फौरन पुलिस को सूचित किया। वेंकटरामनप्पा को फूल विक्रेता के बयान और मंदिर परिसर से सीसीटीवी फुटेज और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर बुधवार को गिरफ्तार किया गया।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad