Home देश राज्य महाराष्ट्र : ठाणे के वृद्धाश्रम में कोरोना विस्फोट, मिले 67 पॉजिटिव, 59 का हो चुका था पूर्ण टीकाकरण

महाराष्ट्र : ठाणे के वृद्धाश्रम में कोरोना विस्फोट, मिले 67 पॉजिटिव, 59 का हो चुका था पूर्ण टीकाकरण

आउटलुक टीम - NOV 29 , 2021
महाराष्ट्र : ठाणे के वृद्धाश्रम में कोरोना विस्फोट, मिले 67 पॉजिटिव, 59 का हो चुका था पूर्ण टीकाकरण
ठाणे का वृद्धाश्रम
एएनआई
आउटलुक टीम

महाराष्ट्र के ठाणे स्थित एक वृद्धाश्रम में कोरोना विस्फोट हुआ है। यहां 67 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद तहलका मच गया है। बताया जा रहा है कि इन सभी को ठाणे के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। सिविल सर्जन डॉ कैलाश पवार ने कहा कि वृद्धाश्रम में 67 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें पांच स्टाफ भी शामिल है। स्टाफ को छोड़कर यहां 62 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें से 59 लोग ऐसे हैं जो कोविड वैक्‍सीन की दोनों डोज ले चुके हैं।

इससे पहले जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मनीष रेंगे ने बताया था कि भिवंडी तालुका के खड़ावली में स्थित 'मातोश्री' वृद्धाश्रम में रहने वाले कुछ लोगों की तबियत खराब होने की जानकारी मिलने के बाद 109 लोगों की चिकित्सकों की टीम ने जांच की थी। उन्होंने बताया कि उनमें से 61 लोगों की जांच के नतीजे पॉजिटिव आए। उन्होंने बताया कि एक बुजुर्ग के संक्रमित होने की शुक्रवार को पुष्टि की गई थी।

अधिकारी ने कहा कि सभी मरीज निगरानी में हैं और अस्पताल की मेडिकल टीम चौबीसों घंटे उनकी देखभाल कर रही है। उन्होंने कहा कि इन रोगियों को छुट्टी देने से पहले कम से कम 10 दिनों तक अस्पताल में रखा जाएगा।