Advertisement

हरियाणा: पानीपत में बड़ा हादसा, घर में सिलेंडर फटने से लगी आग, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

हरियाणा के पानीपत में गुरुवार सुबह गैस सिलेंडर में लीकेज के कारण आग लग गई। इस हादसे में एक ही परिवार के 6...
हरियाणा: पानीपत में बड़ा हादसा, घर में सिलेंडर फटने से लगी आग, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

हरियाणा के पानीपत में गुरुवार सुबह गैस सिलेंडर में लीकेज के कारण आग लग गई। इस हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, गांव बिचपड़ी की गली नंबर चार में वीरवार सुबह यह हादसा हुआ। मरने वालों में दंपत्ति समेत उनकी दो बेटी और दो बेटे शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि हादसा सुबह खाना बनाने के दौरान हुआ। हादसे की सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। वहीं, हादसे का पता लगने पर पुलिस, दमकल समेत तमाम टीमें मौके पर पहुंच गई। घर में रहने वाला 6 लोगों का पूरा परिवार तब तक जान गवां चुका था। पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है। किसी को भी घर के अंदर जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है।

बताया जा रहा है कि यह हादसा जय भगवान शर्मा पुत्र हजारी लाल शर्मा का मकान में हुआ है। मृत परिवार उतर दीनाजपुर बंगाल के रहने वाला था।

 

पानीपत के डीएसपी धर्मबीर खरब ने कहा कि सिलेंडर से गैस लीक होने के कारण एक ही परिवार के 6 लोगों की मृत्यु हो गई जिसमें से 4 बच्चे थे। सुबह जब इन्होंने गैस जलाया तो धमाके से आग लग गई। पूरे कमरे में गैस फैली हुई थी। वे लोग दरवाजा खोल नहीं पाए, जलने और दम घुटने के कारण उनकी मृत्यु हुई।

पानीपत के पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि घर में आग सिलेंडर ब्लास्ट की वजह से नहीं बल्कि गैस की लीकेज के वजह से लगी थी। धमाका इतना जोरदार था कि घर में मौजूद 6 लोगों के परिवार को बाहर आने का मौका तक नहीं मिल सका। इस घटना में पूरा परिवार ही खत्म हो गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad