Advertisement

पटना बीजेपी ऑफिस में कोरोना का कहर, 24 लोग पाए गए पॉजिटिव

बिहार की राजधानी पटना में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में 24 लोग एक साथ कोरोना वायरस से संक्रमित पाए...
पटना बीजेपी ऑफिस में कोरोना का कहर, 24 लोग पाए गए पॉजिटिव

बिहार की राजधानी पटना में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में 24 लोग एक साथ कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। यह खबर ऐसे वक्त में आई है, जब बिहार में कोरोना के खिलाफ जंग को लेकर पक्ष और विपक्ष में पहले से ही लड़ाई छिड़ी हुई है। बता दें कि इसके पहले बिहार में कई नेता और उनके कार्यालयों में काम करने वाले कर्मचारी वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया है कि ‘पटना के भाजपा कार्यालय में कोरोना के लिए 110 लोगों के नमूनों की जांच की गई थी। जिसमें 24 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।’

बता दें कि मंगलवार को ही नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल के एक और सदस्य शैलेश कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और बीजेपी के एक-एक विधायक भी कोरोना से संक्रमित हैं। राजधानी पटना में मुख्य सचिव को अपने घर से काम करना पड़ रहा है। उनके कार्यालय में कई कर्मचारी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के दफ्तर के भी कई लोग संक्रमित पाए गए थे। इसके अलावा राजभवन और मुख्यमंत्री आवास में भी कई सुरक्षाकर्मियों के कोरोना से संक्रमित होने की रिपोर्ट आई है।

बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 17421 हुई

अगर बिहार में कुल वायरस के संक्रमण पर कुल आंकड़ों की बात करें तो यहां पर कुल मामलों की संख्या बढ़कर 17421 हो गई है। सोमवार को पहले 24 घंटे के दौरान 9 और व्यक्ति की मौत हो जाने से इस रोग से अबतक मरने वालों की संख्या 134 पर पहुंच गई है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad