Advertisement

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- उनकी सत्ता की भूख देखकर मैं निशब्द हूँ

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की उनकी पार्टी की 'भारत जोड़ो...
स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- उनकी सत्ता की भूख देखकर मैं निशब्द हूँ

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की उनकी पार्टी की 'भारत जोड़ो यात्रा' के लिए आलोचना की और सवाल किया कि किसने भारत की एकता को नुकसान पहुंचाया है जिसके लिए विपक्षी दल को इस तरह का अभियान चलाने की जरूरत थी।
        
कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए ईरानी ने उन लोगों के साथ होने के लिए भी गांधी पर कटाक्ष किया, जिन्होंने कथित तौर पर "भारत विरोधी" नारे लगाए थे।
        
ईरानी ने डोड्डाबल्लापुरा में कहा, "राहुल गांधी भारत को एकजुट करने के रास्ते पर हैं, लेकिन उन्हें पहले जवाब देना चाहिए कि भारत को तोड़ने की हिम्मत किसने की। आप उस व्यक्ति को अपनी पार्टी का सदस्य बनाते हैं, जिसने 'भारत तेरे टुकड़े होंगे, इंशा अल्लाह' का नारा दिया था।" 
        
वह कर्नाटक में सत्ताधारी पार्टी के तीन साल पूरे होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी के 'जन स्पंदन' कार्यक्रम में सभा को संबोधित कर रही थीं। ईरानी ने तमिलनाडु के कन्याकुमारी में गांधी की इस टिप्पणी पर अपना दुख व्यक्त किया कि लड़ाई अब भारतीय राज्य के ढांचे और विपक्ष के खिलाफ है।
        
ईरानी ने कहा, "पूरी गंभीरता के साथ, मैं देशद्रोह का यह आरोप लगा रही हूं। मैं राहुल गांधी के इस बयान से स्तब्ध हूं कि वह भारतीय राज्य के खिलाफ लड़ रहे हैं। आपने भारत के खिलाफ युद्ध छेड़ दिया है। मैं सत्ता के लिए आपकी भूख से स्तब्ध हूं।" 

केंद्रीय महिला एवं बाल कल्याण मंत्री ने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र में कांग्रेस के शासन के दौरान मुंबई में एक आतंकवादी की कब्र को संगमरमर की टाइलों से सजाया गया था और वह हमलावर लगभग 250 लोगों की हत्या के लिए जिम्मेदार था।

         

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad