Advertisement

ईडी की छापेमारी के बाद पीए गिरफ्तार, चुनाव से डरी बीजेपी: दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को दावा किया कि उनके घर पर छापेमारी के दौरान ईडी को...
ईडी की छापेमारी के बाद पीए गिरफ्तार, चुनाव से डरी बीजेपी: दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को दावा किया कि उनके घर पर छापेमारी के दौरान ईडी को कुछ भी नहीं मिलने पर उनके निजी सहायक को गिरफ्तार किया गया और आरोप लगाया कि इस घटनाक्रम के पीछे भाजपा का हाथ है।

अधिकारियों ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शनिवार को सिसोदिया के निजी सहायक से मनी लॉन्ड्रिंग जांच के संबंध में पूछताछ की, जो अब समाप्त हो चुकी आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं की जांच कर रही है।

सिसोदिया ने दावा किया कि ईडी ने निजी सहायक को गिरफ्तार किया है। आप नेता ने एक ट्वीट में कहा, "उन्होंने एक फर्जी प्राथमिकी दर्ज की और मेरे घर पर छापा मारा, मेरे लॉकर की जांच की और मेरे गांव में पूछताछ की लेकिन कुछ भी नहीं मिला। आज उन्होंने मेरे पीए के घर पर छापा मारा और जब कुछ भी नहीं हुआ  पाया गया कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।"

अधिकारियों ने कहा कि एजेंसी शर्मा से पूछताछ कर रही है और धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत उसका बयान दर्ज कर रही है।

दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने जुलाई में दिल्ली की आबकारी नीति 2021-22 के कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं की सीबीआई जांच की सिफारिश की थी।
सिसोदिया इस मामले के आरोपियों में से एक हैं और सीबीआई ने अगस्त में उनके सरकारी आवास पर छापेमारी की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad