Advertisement

दिल्ली में अभी लॉकडाउन में नहीं मिलेगी कोई राहत, केजरीवाल बोले- अगले हफ्ते करेंगे समीक्षा

देश में जारी लॉकडाउन के बाद भी कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। इस बीच देश की राजधानी दिल्ली के...
दिल्ली में अभी लॉकडाउन में नहीं मिलेगी कोई राहत, केजरीवाल बोले- अगले हफ्ते करेंगे समीक्षा

देश में जारी लॉकडाउन के बाद भी कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। इस बीच देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में किसी तरह की छूट नहीं दी जाएगी। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हालात को देखते हुए लॉकडाउन आवश्यक है।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में कोरोना तेजी से फैल रहा है लेकिन स्थिति नियंत्रण से बाहर नहीं है, घबराने की जरूरत नहीं है। सीएम केजरीवाल ने फैसला किया है कि शहर में हॉटस्पॉट्स इलाकों में कोई छूट नहीं दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि 27 अप्रैल को फिर से एक समीक्षा बैठक की जाएगी।

'लोगों को सुरक्षित रखने का लिया फैसला'

मुख्यमंत्री ने कहा, "हमने दिल्ली के लोगों को सुरक्षित रखने का फैसला किया है। लॉकडाउन रहेगा और इसमें कोई ढील नहीं दी जाएगी। हम एक सप्ताह के बाद फिर से स्थिति की समीक्षा करेंगे।" केजरीवाल ने कहा कि कोरोनोवायरस राष्ट्रीय राजधानी में तेजी से फैल रहा है लेकिन यह "अभी भी नियंत्रण में है"।

असिम्प्टोमेटिक मामलों ने बढ़ाई चिंता
केजरीवाल ने कहा, "कल 186 मामले सामने आए जो कि असिम्प्टोमेटिक थे। उन्हें नहीं पता था कि वे संक्रमित हैं। यह अधिक चिंताजनक है।"

दिल्ली में 42 की मौत

बता दें कि देश में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। देश में अब तक 15700 से ज्यादा कोरोना मरीजों की पुष्टि हो चुकी है। वहीं दिल्ली में करीब 1900 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. साथ ही दिल्ली में अभी तक 42 लोगों की कोरोना के कारण मौत हो चुकी है। वहीं कोरोना संकट को देखते हुए देश में 3 मई तक लॉकडाउन लागू है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad