Advertisement

महाराष्ट्र के गवर्नर बोले, पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय स्तर पर कोई भ्रष्टाचार नहीं

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने सोमवार को कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के पिछले आठ वर्षों...
महाराष्ट्र के गवर्नर बोले, पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय स्तर पर कोई भ्रष्टाचार नहीं

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने सोमवार को कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के पिछले आठ वर्षों में केंद्र स्तर पर कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ है।
               
जिला परिषद के 75 साल पूरे होने के मौके पर पुणे में एक सभा को संबोधित करते हुए कोश्यारी ने कहा कि पीएम मोदी लोगों के समर्थन से देश में भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करना चाहते हैं।
               
उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री को सरकार का नेतृत्व करते हुए अब आठ साल हो गए हैं। उनके अधीन केंद्रीय मंत्रिमंडल आठ साल का है। क्या आपने (भ्रष्टाचार) (केंद्र स्तर पर) के बारे में सुना है? कुछ स्थानों (राज्यों) में, अधिकारी  लिखित में दें कि नेता उनसे रिश्वत मांग रहे हैं। यह देश के लिए कितना दुर्भाग्यपूर्ण है। लेकिन क्या आपने कभी केंद्र के किसी मंत्री या प्रधान मंत्री के भ्रष्टाचार के बारे में सुना है?" 
              
बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के अपने भाषण में, पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद की आलोचना की। कोश्यारी ने कहा कि पीएम मोदी देश से भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करना चाहते हैं और इसके लिए नागरिकों के समर्थन की जरूरत है।
               
उन्होंने कहा, "अगले 25 वर्षों में भारत को 'जगतगुरु' (विश्व नेता) बनाने के लिए, सभी को कड़ी मेहनत करनी चाहिए, ईमानदारी का अभ्यास करना चाहिए और देश के प्रति समर्पण की भावना को आत्मसात करना चाहिए।"
                
कोश्यारी ने कहा कि पंचायत राज व्यवस्था ने लोकतंत्र को मजबूत किया है। इससे पहले दिन में, महाराष्ट्र के राज्यपाल ने यहां काउंसिल हॉल में तिरंगा फहराया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement