Advertisement

सेक्स सीडी विवाद: राजेश मूणत ने भूपेश बघेल और विनोद वर्मा के खिलाफ FIR दर्ज कराई

छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री राजेश मूणत ने कथित सेक्स सीडी मामले के पीछे राजनीतिक साजिश का आरोप लगाते...
सेक्स सीडी विवाद: राजेश मूणत ने भूपेश बघेल और विनोद वर्मा के खिलाफ FIR दर्ज कराई

छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री राजेश मूणत ने कथित सेक्स सीडी मामले के पीछे राजनीतिक साजिश का आरोप लगाते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और पत्रकार विनोद वर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने बघेल पर फेक सेक्स सीडी के नाम पर बदनाम करने का आरोप लगाया है।

रायपुर में सिविल लाइंस थाने के एसएचओ हेम प्रकाश नायक ने पीटीआई को बताया कि इस संबंध में सेक्शन 67(ए) आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया है। उन्होंने बताया कि सीडी की एक कॉपी पुलिस स्टेशन में जमा कराई गई है और इसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा।

मुख्यमंत्री रमन सिंह के करीबी माने जाने वाले मूणत राज्य भाजपा अध्यक्ष धरम राज कौशिक और करीब आधा दर्जन मंत्रियों के साथ एफआईआर दर्ज कराने गए थे।

बता दें कि शुक्रवार को इस मामले में पत्रकार विनोद वर्मा को कथित उगाही और धमकी देने के आरोप में छत्तीसगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन्हें गाजियाबाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उन्हें तीन दिन की ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया। शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेस में मूणत ने बघेल को आरोप साबित करने की चुनौती देते हुए कहा था कि वो तथ्यों को पेश करे।

बघेल ने इस मामले में सबसे पहले मूणत पर हमला किया था। दूसरी तरफ मूणत ने गिरफ्तार पत्रकार विनोद वर्मा को कांग्रेस एजेंट करार दिया था। गिरफ्तार पत्रकार विनोद वर्मा को छत्तीसगढ़ पुलिस रायपुर ले कर जा रही है। शुक्रवार को छत्तीसगढ़ पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विनोद वर्मा के घर से पेन ड्राइव, लैपटॉप और कथित रूप से करीब 500 आपत्तिजनक सीडी बरामद किए जाने का दावा किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad