Advertisement

आरजेडी ने लगाया आरोप, सृजन घोटले में भाजपा-जदयू नेताओं को बचा रही है सीबीआई

सृजन घोटाले की जांच कर रही सीबीआई टीम के प्रमुख बदलने पर आरजेडी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर...
आरजेडी ने लगाया आरोप, सृजन घोटले में भाजपा-जदयू नेताओं को बचा रही है सीबीआई

सृजन घोटाले की जांच कर रही सीबीआई टीम के प्रमुख बदलने पर आरजेडी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

सीबीआई ने इस मामले की जांच कर रहे टीम के एएसपी एस के मालिक की जगह एएसपी एन महतो को टीम का नया इंचार्ज बनाया है।

आरजेडी के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव का कहना है कि सृजन महाघोटाले की हो रही सीबीआई जांच में अभी तक सिर्फ छोटी मछलियां पर ही एफआईआर दर्ज की जा रही है जबकि इस घोटाले के तार सत्ता में ऊपर तक जुड़े हैं।

बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए शक्ति सिंह ने कहा कि सरकार के संज्ञान में रहने के बावजूद भी इस पर कोई ध्यान नहीं दिया बल्कि लूट की छूट देकर खजाने को लुटाया गया। इस पूरे घोटाले के साजिशकर्ता और 120/बी के मुजरिम जब तक सत्ता की कुर्सी पर आसीन रहेंगे तब तक निष्पक्ष जांच की उम्मीद करना बेईमानी होगी। उन्होंने कहा कि गैर बीजेपी शासित राज्यों में विपक्ष के नेताओं के प्रति सीबीआई का रवैया जितना तत्परता पूर्ण रहता है जिसकी बानगी देश के कई लोग देख भी रहे हैं और व्यापम ही सबसे बड़ा नमूना है।

सीबीआई पर सवाल उठाते हुए आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि सीबीआई  का इस्तेमाल अपने लोगों और गठबंधन के साथियों को बचाने के लिए किया जाएगा तो संस्था के साख में बट्टा लगना तय है। उन्होंने कहा कि चारा घोटाले मामले में सीबीआई के अधिकारियों ने जिस तरह साजिश का आरोप लालू यादव पर लगाया था जबकि चारा घोटाले मामले में जांच का आदेश भी स्वयं लालू प्रसाद ने ही दिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad