Advertisement

रामगोपाल का बीजेपी पर निशाना, कहा- समाज को बांटने की राजनीति करती रही है भाजपा

समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव ने सहारनपुर में एक फिर हिंसा भड़कने पर भाजपा और प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। रामगोपाल ने कहा कि सहारनपुर हिंसा भाजपा की राजनीति का दुष्परिणाम है।
रामगोपाल का बीजेपी पर निशाना, कहा- समाज को बांटने की राजनीति करती रही है भाजपा

राज्यसभा सांसद रामगोपाल ने कहा कि भाजपा की समाज को बांटने की राजनीति रही है। उसी की वजह से यूपी में उसे लाभ हुआ। अब इसी राजनीति का दुष्परिणाम सामने आ रहा है। उन्होंने कहा कि जो लोग इसमें शामिल हैं। सोचते हैं कि उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हो सकती। सरकार को इसे रोकना चाहिए।

इससे पहले मंगलवार को एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में अखिलेश ने सहारनपुर का जिक्र करते हुए कहा था कि 2 महीने में योगी सरकार कानून व्यवस्था पर असफल रही है। प्रदेश में लूट, हत्या हो रहे हैं और सरकार कुछ नहीं कर पा रही। मैंने पहले भी कहा है, प्रधानमंत्री जो काम नहीं कर पाए वो मुख्यमंत्री कर सकते हैं।

गौरतलब है कि 5 मई को दलितों को दर्जनों घर फूंकने के बाद से सहारनपुर में दलितों-ठाकुरों के बीच रह-रहकर हिंसा हो रही है। जिसके कारण अभी तक कई लोगों जान जा चुकी है। मंगलवार को प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती सहारनपुर गई थीं, जहां उन्होंने पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर उन्हें आर्थिक सहायता का ऐलान किया था, लेकिन मायावती के सहारनपुर से लौटते ही एक बार फिर से सहारनपुर में हिंसा भड़की। जिसमें एक व्यक्ति की मौत जबकि छह घायल हो गए।  

  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad