Advertisement

सीएए के समर्थन में प्रधानमंत्री मोदी ने लांच किया ट्विटर कैंंपेन, बोले-लोग करें सपोर्ट

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन जारी हैं। इन सबके बीच अब...
सीएए के समर्थन में प्रधानमंत्री मोदी ने लांच किया ट्विटर कैंंपेन, बोले-लोग करें सपोर्ट

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन जारी हैं। इन सबके बीच अब सरकार भी हरकत में आई है। जिसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर एक कैंपेन लॉन्च किया है। #इंडिया सपोर्ट्स सीएए हैशटैग का प्रयोग करते हुए पीएम मोदी ने लोगों से इस अभियान का समर्थन करने की अपील की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को इस हैशटैग के साथ आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वे इस कानून का समर्थन कर रहे हैं।

नमो ऐप के जरिए अपना समर्थन दिखाए

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया है कि भारत नागरिकता कानून का समर्थन करता है क्योंकि नागरिकता कानून सताए गए शरणार्थियों को नागरिकता देने के बारे में है और ना कि किसी की नागरिकता लेने के बारे में है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि नमो ऐप के वॉलिंटियर मॉड्यूल के वाइस सेक्शन में मजेदार कंटेंट, ग्रॉफिक्स और अन्य को देखने के लिए इस हैशटैग को देखें। सीएए के लिए अपना समर्थन दिखाने के लिए इस हैशटैग का प्रयोग करें। 

देशभर में हो रहा है प्रदर्शन

गौरतलब है कि नागरिकता कानून का कांग्रेस, टीएमसी समेत लगभग सभी विपक्षी दल विरोध कर रहे हैं। राजधानी दिल्ली, यूपी, पश्चिम बंगाल, बिहार, असम में इस कानून के विरोध में जोरदार प्रदर्शन हुए थे। यूपी में तो इन प्रदर्शनों में 19 लोग मारे गए थे। दिल्ली में भी हिंसक प्रदर्शन हुए थे। 

पीएम के इस ट्वीट के बाद ऐसा माना जा रहा है कि सत्तारूढ़ सरकार भी इस ऐक्ट को लेकर अब बड़ा अभियान शुरू करने वाली है। माना जा रहा है कि विपक्ष के दबाव के आगे न झुकते हुए पीएम ने इस ऐक्ट के बारे में लोगों को बताने के लिए यह अभियान शुरू किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad