Advertisement

कौन था गैंगस्टर गोगी जिसकी रोहिणी कोर्ट में हुई हत्या, 7 लाख का था इनाम

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार को जबरदस्त फायरिंग में एक बड़े अपराधी जितेंद्र गोगी की मौत हो गई...
कौन था गैंगस्टर गोगी जिसकी रोहिणी कोर्ट में हुई हत्या, 7 लाख का था इनाम

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार को जबरदस्त फायरिंग में एक बड़े अपराधी जितेंद्र गोगी की मौत हो गई है। वकील के वेश में पहुंचे हमलावरों ने पेशी पर लाए गए गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के साथ जवाबी कार्रवाई में जितेंद्र पर हमला करने वालों को भी मार गिराया गया।

दिल्ली पुलिस ने साल 2020 में जितेंद्र गोगी को दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था। जितेंद्र गोगी के खिलाफ हत्या और अपहरण जैसे कई संगीन मामले दर्ज थे। जितेंद्र को दिल्ली पुलिस ने जब मकोका के तहत गिरफ्तार किया था, तब उस पर सात लाख रुपये के इनाम की घोषणा की थी।

ये भी पढ़ें - दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगवार: गैंगस्टर गोगी की हत्या, पुलिस ने वकील के वेश में आए दोनों हमलावरों को भी किया ढेर

जितेंद्र उर्फ गोगी का नाम कई चर्चित हत्याकांड में शुमार है। हरियाणवी की चर्चित गायिका और डांसर हर्षिता दहिया की हत्या के मामले में भी गोगी का नाम जुड़ा था। नरेला में आम आदमी पार्टी के नेता वीरेंद्र मान की हत्या के मामले में भी जितेंद्र उर्फ गोगी का नाम सामने आया था। इसके अलावा 2018 में गोगी का नाम सामने आया था जब दिल्ली के बुराड़ी में टिल्लू गैंग से गैंगवार हुआ था। इसमें तीन लोगों का मर्डर किया गया था।

कई गैंगवार में शामिल होने की वजह से दिल्ली पुलिस सहित हरियाणा की पुलिस को भी कई मामलों में उसकी तलाश थी। गोगी के सिर पर दिल्ली में दो और हरियाणा में चार लाख रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस की टीम ने जब जितेंद्र उर्फ गोगी को हरियाणा के गुरुग्राम से पकड़ा था तब उसे एनकाउंटर का डर सता रहा था, जिसके ख़ौफ़ से उसने एक वीडियो भी वायरल किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad