Advertisement

पिता की कविता सुनाने पर अमिताभ ने कुमार विश्वास को दिया नोटिस

फिल्म अभिनेता अभिताम बच्चन ने पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता सुनाए जाने पर आप नेता कुमार विश्वास को कानूनी नोटिस दिया है। इस पर कुमार ने माफी मांगते हुए इसका वीडियो यूट्यूब से हटाने की बात कही है।
पिता की कविता सुनाने पर अमिताभ ने कुमार विश्वास को दिया नोटिस

कविता सुनाए जाने से नाराज अमिताभ बच्चन ने नोटिस में कविता हटाने के साथ ही इससे होने वाली कमाई भी वापस करने की बात कही है। यह सारा मामला अमिताभ बच्चन के दो दिन पहले किए गए टि्वीट से शुरू हुआ था। अमिताभ कुमार विश्वास से खासे नाराज हैं और उन्होंने कॉपीराइट का केस वापस लेने से मना कर दिया है। अमिताभ यह बिल्कुल पसंद नहीं करते कि कोई उनके पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता को बिना मंजूरी के सार्वजनिक मंच पर पढ़े और पैसा कमाए। मालूम हो कि कुमार विश्वास ने नीड का निर्माण नाम से यह कविता सुनाई थी और इसे यूट्बूपर अपलोड कर दिया था।

इस मामले में कुमार विश्वास ने माफी मांगते हुए कहा कि वह वीडियो हटाने के लिए तैयार हैं। उनका कहना है कि वह इस तरह से हरिवंश राय बच्चन को श्रद्धांजलि देना चाहता था और मेरी मंशा भी गलत नहीं थी। वीडियो हटाने के साथ ही माफी भी मांगता हूं। उधर इस मामले में दिल्ली सरकार के मंत्री मनीष सिसौदिया ने टि्वीट कर कहा है कि हरिवंश राय जी तो पूरे देश के हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad