Advertisement

राजदेव रंजन हत्याकांड में लालू के बेटे तेज प्रताप को CBI से क्लीन चिट, SC ने बंद किया केस

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव को राजदेव रंजन...
राजदेव रंजन हत्याकांड में लालू के बेटे तेज प्रताप को CBI से क्लीन चिट, SC ने बंद किया केस

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव को राजदेव रंजन हत्याकांड मामले में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। सीबीआई की तरफ से क्लीन चिट मिलने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने तेज प्रताप यादव के खिलाफ याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने बंद कर दिया है।

सुप्रीम कोर्ट ने पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड मामले में कहा है कि तेज प्रताप यादव द्वारा कोई आपराधिक कार्य सामने नहीं आया है। कोर्ट ने साफ कर दिया है कि अब तेज प्रताप यादव का आरोपी मोहम्मद कैफ और जावेद के साथ फोटो पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं होगी। इसी के साथ सीबीआई की क्लीन चिट के बाद सुप्रीम कोर्ट ने याचिका की सुनवाई बंद कर दी। वहीं, कोर्ट ने ये भी कहा कि अगर बाद में कोई आपराधिक भूमिका सामने आती है तो याचिकाकर्ता हाईकोर्ट जा सकता है।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट बिहार के सिवान में पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले में सुनवाई कर रहा था। पिछली सुनवाई में सीबीआई ने जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा था। सीबीआई पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप सिंह की मोहम्मद कैफ और जावेद के साथ फोटोग्राफ की जांच कर रही थी।  

दरअसल पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर शहाबुद्दीन और स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप सिंह के खिलाफ हत्या के आरोपियों मोहम्मद कैफ और मोहम्मद जावेद की मदद और शरण देने के मामले में FIR दर्ज कर जांच की मांग की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad