Advertisement

मुश्किल में 'पद्मावती', सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर, कोर्ट सुनवाई को तैयार

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे फिल्म...
मुश्किल में 'पद्मावती', सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर, कोर्ट सुनवाई को तैयार

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे फिल्म को लेकर विवादों का सिलसिला भी बढ़ता जा रहा है। एक ओर जहां करणी सेना ने पद्मावती को लेकर मोर्चा खोल रखा है तो वहीं, अब इस फिल्म का विरोध सुप्रीम कोर्ट के दरवाजे तक जा पहुंचा है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शुक्रवार को फिल्म ‘पद्मावती’ के खिलाफ एक वकील ने सुप्रीम कोर्ट में याचिक दायर की है। वकील ने पद्मावती के खिलाफ दायर याचिका में आपत्तिजनक दृश्यों को हटाने की मांग की है। जिसे फिलहाल कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है।

करणी सेना के अध्यक्ष लोकेंद्र सिंह कालवी ने खुली धमकी देते हुए कहा है कि वो किसी कीमत पर इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं लगने देंगे। साथ ही, उन्होंने कहा है कि 'यह स्थिति होश खो देने वाली है'। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली पर हमला करते हुए सवाल उठाया है कि 'यह स्थिति ला कौन रहा है'।

 

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने बीते 10 नवंबर को बॉलीवुड फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज पर रोक लगाने संबंधी याचिका को अस्‍वीकार कर दिया था। कोर्ट ने कहा था कि सेंसर बोर्ड किसी भी फिल्म को प्रमाणपत्र देने से पहले सभी पहलूओं पर गौर करता है। प्रधान न्यायाधीश दीपक मिश्रा, न्यायमूर्ति एएम खानविलकर और न्यायमूर्ति डीवाई चंद्रचूड़ की पीठ ने कहा कि रिलीज से पहले फिल्म को प्रमाण-पत्र देने के संबंध में सेंसर बोर्ड के पास अनुपालन के लिय पर्याप्त दिशा-निर्देश हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad