Advertisement

हादसे में बाल-बाल बची दंगल गर्ल वसीम जायरा

ब्लाक बस्टर मूवी दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम कार एक्सीटेंड में बाल बाल बच गईं। जायरा वसीम अपने दोस्त के साथ सफेद रंग की स्कार्पियो में सफर कर रही थी तभी उनके ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और उनकी गाड़ी अचानक कश्मीर की डल झील में जा गिरी लेकिन स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें सुरक्षित बचा लिया गया।
हादसे में बाल-बाल बची दंगल गर्ल वसीम जायरा

जायरा के मुताबिक, वह अपने दोस्त आरिफ के साथ जा रही थी तब यह हादसा हुआ। हादसा गाड़ी की स्पीड तेज होने के कारण हुआ। स्थानीय लोग भगवान बनकर आए और उन्हें बचा लिया। हादसे में जायरा को ज्यादा चोट नहीं आई लेकिन दोस्त आरिफ बुरी तरह घायल हो गया है। घटना गुरुवार देर रात की है।

मालूम हो कि इसी साल  रिलीज हुई दंगल फिल्म में जायरा ने आमिर की बेटी की भूमिका निभाई थी। फिल्म में जायरा ने गीता फोगाट की छोटी बहन के बचपन की किरदार किया था जबकि आमिर पिता महावीर फोगाट की भूमिका में थे। फिल्म में महावीर व उनकी दो बेटियों के संघर्ष को दिखाया गया है। दंगल की कामयाबी के बाद जायरा ने जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की थी और मुलाकात की फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर दी थी जिसके बाद हेटर्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया था जिस पर जायरा को सफाई देनी पड़ी थी। इस मामले में आमिर खान सपोर्ट में उतर आए थे और कहा कि आप मेरी रोल माडल हो। इसके बाद कई नेता व अभिनेता भी समर्थन में उतर आए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad