Advertisement

योगीराज में गुंडागर्दी: भाजपा सांसद ने एएसपी, विधायक ने बैंक मैनेजर को धमकाया

उत्तर प्रदेश में बरेली से भाजपा विधायक केसर सिंह और बाराबंकी से भाजपा सांसद प्रियंका रावत पर अधिकारियों के साथ दुर्व्‍यवहार का आरोप लगा है। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने हालांकि इन भाजपा नेताओं को अधिकारियों के साथ सही ढंग से बर्ताव करने की नसीहत दे दी है।
योगीराज में गुंडागर्दी: भाजपा सांसद ने एएसपी, विधायक ने बैंक मैनेजर को धमकाया

विधायक सिंह पर एक बैंक प्रबन्धक को धमकी देने का आरोप है और सांसद प्रियंका ने अपर पुलिस अधीक्षक को कथित रूप से धमकाया। पुलिस ने बताया कि बड़ौदा ग्रामीण बैंक की दलेलनगर शाखा के प्रबन्धक हरीश सिंह हयाकी ने नवाबगंज पुलिस थाने में तहरीर दी है। आरोप है कि बुधवार दोपहर विधायक अपने साथियों के साथ आये और किसानों के बैंक खाते के संबंध में पता करने लगे।

हयाकी ने तहरीर में आरोप लगाया कि विधायक ने तत्काल भुगतान पर जोर दिया और अभद्रता की और जबरन अपनी गाड़ी में डालकर अज्ञात स्थान पर ले गये। उसके बाद एक कागज पर जबरन किसानों को भुगतान कर दिये जाने की बात लिखवाकर उन्हें छोड़ दिया।

उधर, विधायक केसर सिंह ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताते हुए कहा है कि शाखा प्रबन्धक किसानों को कर्जमाफी का लाभ पहुंचाने में बाधा पैदा कर रहे हैं। बहरहाल, पुलिस ने जांच के बाद मुकदमा दर्ज करने की बात कही है।

वहीं, बाराबंकी से भाजपा सांसद प्रियंका रावत ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रामनगर इलाके में हाल में हुई हत्या के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक कुंवर ज्ञानंजय सिंह का नाम लेते हुए कथित तौर पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया और कहा कि यह अधिकारी पूर्ववर्ती सपा सरकार के कार्यकाल से ही यहां पर है।

रावत ने आरोप लगाया कि सपा के कार्यकाल से सिंह प्रॉपर्टी के काम में लिप्त रहे हैं और कहा कि अब परिस्थितियां बदल गयी है लेकिन हमारे अधिकारियों ने अपने काम का तरीका नहीं बदला है।

बहरहाल, पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने कहा है कि मामले की जांच करायी जा रही है। जरूरत पड़ने पर सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad