Advertisement

वीडियो: ट्रंप का 'बाहुबली' अवतार, कहा- भारत आने के लिए हूं उत्साहित

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सोमवार को अपने भारत के पहले आधिकारिक दौरे पर आ रहे हैं। ट्रंप की...
वीडियो: ट्रंप का 'बाहुबली' अवतार, कहा- भारत आने के लिए हूं उत्साहित

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सोमवार को अपने भारत के पहले आधिकारिक दौरे पर आ रहे हैं। ट्रंप की इस यात्रा को लेकर भारत में तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। ट्रंप भी इस दौरे को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। वो लगातार सोशल मीडिया पर भारत दौरे से जुड़ी जानकारी शेयर कर रहे हैं। अब  ट्रंप ने एक वीडियो साझा किया है।

दरअसल, राष्ट्रपति ट्रंप ने एक मॉर्फ्ड वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे 'बाहुबली' बने नजर आ रहे हैं। डोनाल्ड ट्रंप का सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली के अवतार में यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फोटोशॉप का उपयोग करके अमेरिकी राष्ट्रपति के चेहरे का इस्तेमाल 'बाहुबली ' के चेहरे की जगह किया गया है।

अपने दोस्तों से मिलने के लिए उत्सुक

इसमें दिलचस्प बात ये है कि ट्रंप ने इस वीडियो पर रिएक्ट किया है, उन्होंने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया। ट्रंप ने रीट्वीट कर लिखा है, भारत में अपने शानदार दोस्तों से मिलने के लिए उत्सुक हूं।

क्या है वीडियो में

एक ट्विटर यूजर ने एक मिनट 80 सेकंड का एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में एनिमेटेड किरदारों के साथ भारत और अमेरिका की दोस्ती को दिखाया गया है। बाहुबली फिल्म की एक फुटेज को संपादित किया गया है जिसमें ट्रंप को बाहुबली दिखाया गया है। जबकि उनकी पत्नी मिलेनिया ट्रंप को भी उनके साथ रथ पर बैठे देखा जा सकता है। ट्रंप अपनी बेटी इवांका और उनके पति जैरेड को कंधों पर बिठाए दिखाई देते हैं। वीडियो में पीएम मोदी और उनकी पत्नी जशोदाबेन को भी देखा जा सकता है। पूरे मीम वीडियो में बाहुबली का लोकप्रिय गाना 'गली गली तेरी लौ चली' भी है। सोशल मीडिया पर ट्रंप द्वारा इस मीम विडियो को रीट्वीट किए जाने को लेकर कई प्रकार की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कुछ यूजर ट्रंप के इस मीम विडियो को ट्वीट करना अच्छा बता रहे हैं वहीं कुछ इसकी आलोचना भी कर रहे हैं।

24 फरवरी को अहमदाबाद पहुंचेंगे ट्रंप

बता दें, 24 फरवरी को डोनाल्ड ट्रंप अहमदाबाद पहुंचेंगे। वहां प्रधानमंत्री मोदी उनका स्वागत करेंगे। वह एयरपोर्ट से लेकर मोटेरा स्टेडियम तक रोड शो करेंगे। मोटेरा स्टेडियम विश्व का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है। मोटेरा स्टेडियम के उद्घाटन के बाद 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम का आयोजन भी वहीं किया जाएगा। इस कार्यक्रम के बाद ट्रंप अपने परिवार के साथ आगरा के लिए रवाना हो जाएंगे। आगरा में वह ताजमहल का दीदार करेंगे। अगले दिन मंगलवार को अमेरिकी राष्ट्रपति दिल्ली में पीएम मोदी व अन्य लोगों से मुलाकात करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad