Advertisement

सुशील कुमार की बढ़ी मुसीबत, लाठियों से पिटाई करते पहलवान का वीडियो आया सामने

पहलवान सागर की हत्या मामले में फंसे ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार की मुसीबतें और बढ़ गई है। अब गुरुवार...
सुशील कुमार की बढ़ी मुसीबत, लाठियों से पिटाई करते पहलवान का वीडियो आया सामने

पहलवान सागर की हत्या मामले में फंसे ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार की मुसीबतें और बढ़ गई है। अब गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें सुशील कुमार और उनके साथियों को कथित तौर पर एक अन्य व्यक्ति को लाठियों से मारते हुए दिखाया गया है।

वीडियो में, कुमार और उसके सहयोगी कथित तौर पर अपने हाथों में लाठी लिए हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि आदमी को घायल हालत में जमीन पर लेटा हुआ देखा जा सकता है।

वीडियो की सत्यता की पुष्टि करने के लिए संपर्क करने पर दिल्ली पुलिस ने कोई टिप्पणी नहीं की।


कुमार और उसके सहयोगी अजय को पहलवान सागर (23) की मौत के मामले में रविवार को गिरफ्तार किया गया था। छत्रसाल स्टेडियम के अंदर कुमार और अन्य द्वारा कथित तौर पर मारपीट किए जाने के बाद सागर की मौत हो गई और उसके दो दोस्त घायल हो गए। घटना 4 मई और 5 मई की दरम्यानी रात मॉडल टाउन इलाके में स्थित एक संपत्ति को लेकर हुए विवाद को लेकर हुई.


बाद में घटना में शामिल कुमार के चार साथियों को भी गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की पहचान हरियाणा के झज्जर जिले के निवासी भूपेंद्र (38), मोहित (22), गुलाब (24) और रोहतक जिले के मूल निवासी मनजीत (29) के रूप में हुई है। वे काला असौदा और नीरज बवाना गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं और उन्हें मंगलवार रात दिल्ली के कंझावाला इलाके से गिरफ्तार किया गया था।

कुमार से पूछताछ के बारे में एक पुलिस अधिकारी ने कहा था कि पहलवान हर दिन नई कहानियां लेकर आता है और अपने बयान बदलता रहता है। पुलिस ने कहा था कि इस मामले में स्टेडियम या आसपास के इलाकों में काम करने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कहा कि जांच दल को कुमार का सेल फोन अभी तक बरामद नहीं हुआ है और वह डिवाइस को ट्रैक करने के लिए काम कर रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement