Advertisement

शाहजहांपुर पीड़िता का आरोप,स्वामी चिन्मयानंद ने किया दुष्कर्म, एक साल से कर रहा है शोषण

पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा ने पहली बार मीडिया के...
शाहजहांपुर पीड़िता का आरोप,स्वामी चिन्मयानंद ने किया दुष्कर्म, एक साल से कर रहा है शोषण

पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा ने पहली बार मीडिया के सामने आकर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। सोमवार को पीड़िता ने कहा कि चिन्मयानंद ने उसके साथ एक साल तक दुष्कर्म किया। पीड़िता और उनके पिता ने पुलिस से भी जान का खतरा बताया है। पीड़िता ने कहा कि उसने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बलात्कार करने की एक नई शिकायत दी है। वहां जीरो एफआईआर दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि रेप का मुकदमा शाहजहांपुर में नहीं लिखा गया है। साथ ही पीड़िता ने शाहजहांपुर के डीएम पर पिता को धमकी देने का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है। 

शाहजहांपुर की लॉ छात्रा ने मीडिया को दिए बाईट में यूपी सरकार पर भरोसा ना करने की बात कही। साथ ही चिन्मयानन्द के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करने की मांग की। पीड़िता ने कहा कि उसने दिल्ली के कड़कड़डूमा थाने में रेप की शिकायत की जीरो एफआईआर कराई है। उसके पास चिन्मयानन्द के खिलाफ पर्याप्त सबूत मौजूद हैं।

पीड़िता ने बताया कि कल मैं एसआईटी गई थी। वहां मैंने मेरे रेप के बारे में सब बता दिया है। दिल्ली में जीरो एफआईआर करा चुकी हूं। उसका मुकदमा अभी शाहजहांपुर में नहीं लिखा गया है। स्वामी चिन्मयानंद ने मेरा बलात्कार किया है। शारीरिक शोषण एक साल तक करते आए हैं। जिस लड़की का साल भर से शोषण किया गया, उसे 11 घंटे तक पूछताछ की गई है। मुझे कोई परेशानी नहीं है किसी भी तरह के सवाल-जवाब में, लेकिन जो आरोपी है उसे तो गिरफ्तार किया जाए। मैं इतने दिनों से जान बचाए घूम रही थी। शाहजहांपुर के डीएम ने मेरे पापा को धमकी दी कि आप देख लीजिए कि आप किसके खिलाफ एफआईआर कर रहे हैं। हमें यूपी पुलिस से खतरा है। इसलिए मुझे दिल्ली में जीरो एफआईआर करानी पड़ी। मेरे पापा को डीएम ने धमकी दी है। उसके खिलाफ भी कार्यवाही हो ना। सही समय आने पर सभी सबूत दे दिए जाएंगे। सभी सबूत हास्टल के रूम में सुरक्षित हैं। हॉस्टल का रूम खुलवाया जाए।

मैं अकेली, जिसने आवाज उठाई: पीड़िता

पीड़िता ने कहा कि खुद स्वामी चिन्मयानंद के शब्द हैं कि शाहजहांपुर में मेरे लॉ कॉलेज से हर साल कितने वकील पढ़कर निकलते हैं। कानून व्यवस्था पूरी उनकी है। बहुत लड़कियां हैं। मैं अकेली निकली जिसने उनके खिलाफ आवाज उठाई है।

जीरो एफआईआर का नहीं मिल रहा फायदा

पीड़िता ने कहा कि मैंने अपनी परिवार की सुरक्षा के लिए फेसबुक पर वीडियो वायरल किया था। स्वामी ने मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। जीरो एफआईआर का कोई फायदा नहीं हो रहा है। यहां 376 का मुकदमा दर्ज कराइए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad