Advertisement

सुशांत राजपूत केस: ड्रग्स कनेक्शन मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंचीं रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच कर रही एनसीबी की एक टीम आज रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची। इस दौरान...
सुशांत राजपूत केस: ड्रग्स कनेक्शन मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंचीं रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच कर रही एनसीबी की एक टीम आज रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची। इस दौरान उनके साथ मुंबई पुलिस भी नजर आई। जानकारी के मुताबिक एनसीबी टीम उनके घर में समन सौंपा। जिसके बाद रिया लगभग 12 बजे वह एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं। यहां उनसे पूछताछ की जाएगी।

वहीं दूसरी ओर कोर्ट ने दीपेश सावंत को 9 सितंबर तक के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कस्टडी दी है।जबकि इससे पहले कोर्ट ने शनिवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को 9 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था। एजेंसी ने अदालत से कहा था कि शौविक का सामना सुशांत के स्टाफ में शामिल रहे दीपेश सावंत और रिया चक्रवर्ती से कराना जरूरी है।

गौरतलब है कि शौविक और मिरांडा को शुक्रवार को 10 घंटे की पूछताछ के बाद नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्स्टेंसिस (एनडीपीएस) कानून की विभिन्न धाराओं के तहत रात में गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी ने अदालत से कहा कि अन्य मामले सामने आये हैं जहां परिहार का शौविक और मिरांडा से संपर्क हुआ था। परिहार को मादक पदार्थों की व्यवस्था करने के मामले में एनसीबी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

इधर रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बयान दिया है कि उन्होंने को अग्रिम जमानत दायर नहीं की है और रिया अपनी गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad