Advertisement

सुशांत केस: रिया ने सीबीआई से अपनी पड़ोसन के खिलाफ कार्रवाई करने का किया आग्रह

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपने अभिनेता प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सोमवार...
सुशांत केस: रिया ने सीबीआई से अपनी पड़ोसन के खिलाफ कार्रवाई करने का किया आग्रह

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपने अभिनेता प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सोमवार को सीबीआई से आग्रह किया कि वह मामले में जांच को गुमराह करने के लिए मीडिया को "झूठे" बयान देने के लिए उनकी पड़ोसी के खिलाफ कार्रवाई करे।

सीबीआई की विशेष टीम के प्रमुख नूपुर शर्मा को संबोधित एक पत्र में, चक्रवर्ती ने कहा कि उनकी पड़ोसी डिंपल थवानी ने झूठा दावा किया था कि राजपूत ने 13 जून को अपनी कार में उन्हें (चक्रवर्ती) को उपनगरीय मुंबई में उनके घर पर ड्राप किया था।

चक्रवर्ती ने अपने वकील सतीश मनेशिंदे के माध्यम से जारी पत्र में कहा, "डिंपल थवानी ने मेरे खिलाफ झूठे और संगीन आरोप लगाए और उन्हें गलत बताया और जांच को गुमराह किया। आरोप यह था कि सुशांत सिंह राजपूत ने मुझे 13 जून को अपनी कार में मेरे घर पर ड्राप किया था, जो कि गलत है।"

संपर्क करने पर थवानी ने कोई जवाब नहीं दिया।
पत्र में कहा, "मैं कहती हूं कि इस तरह का आचरण भारतीय दंड संहिता की धारा 203 (एक कथित अपराध के बारे में झूठी जानकारी देना) और 211 (अपराध का झूठा आरोप) के तहत दंडनीय मामला बनता है जो सात साल की कैद के साथ दंडनीय है।"

इस मामले को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को हस्तांतरित करने से पहले राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए बिहार पुलिस द्वारा चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों पर मामला दर्ज किया गया था।

उन्हें राजपूत मामले से जुड़े ड्रग्स के मामले में सितंबर में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किया गया था। चक्रवर्ती को पिछले हफ्ते बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी थी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad