Advertisement

लोकसभा चुनाव में हार के बाद लालू यादव ने दोपहर का खाना छोड़ा, तबीयत बिगड़ी

लोकसभा चुनावों के परिणाम के बाद से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने...
लोकसभा चुनाव में हार के बाद लालू यादव ने दोपहर का खाना छोड़ा, तबीयत बिगड़ी

लोकसभा चुनावों के परिणाम के बाद से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने खाना-पीना छोड़ दिया है। रांची के रिम्स हॉस्पिटल में भर्ती लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि खाना छोड़ने के कारण लालू की तबीयत बिगड़ती जा रही है। बता दें कि लोकसभा चुनाव में आरजेडी एक भी सीट नहीं जीत सकी।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, रिम्स के डॉक्टर उमेश प्रसाद ने बताया, 'उनकी दिनचर्या काफी अव्यवस्थित हो गई है। उन्होंने पिछले दो दिनों से अपना दोपहर का भोजन नहीं किया है। हम उनसे आग्रह कर रहे हैं कि वे अपने सभी भोजन ठीक से लें ताकि हम उन्हें उचित दवा और इंसुलिन दे सकें ।'

यह पूछे जाने पर कि लालू की यह स्थिति चुनाव में उनकी पार्टी के बुरे प्रदर्शन की वजह से हुई है, डॉक्टर ने कहा, 'हम उनसे इस तरह के सवाल नहीं पूछ रहे हैं। आप निष्कर्ष निकाल सकते हैं। लेकिन उनकी हालत देखकर यह तनाव की स्थिति ही लग रही है।' गौरतलब है कि लालू यादव चारा घोटाला मामले में जेल में बंद हैं और रांची के हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है।

राजद नेताओं ने किया खंडन

दूसरी ओर, राजद नेता जो लालू प्रसाद से मिलने आए थे, उन्होंने इस खबर का खंडन किया। राजद विधायक रामविलास पासवान ने कहा, "लालूजी के लिए यह पहला चुनाव नहीं है। कोई तनाव, कोई चिंता नहीं है। हम उनसे मिलने के लिए 2-3 महीने से नहीं आए थे।"

पार्टी के एक अन्य नेता ने कहा कि उनके नेता ने उन्हें विधानसभा चुनावों में भाजपा को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार होने का निर्देश दिया था।

राजद का खाता भी नहीं खुल सका

इस बार के लोकसभा चुनावों में बीजेपी नीत एनडीए ने 40 में से 39 सीटों पर जीत दर्ज की। लालू प्रसाद की आरजेडी का खाता भी नहीं खुल सका। आरजेडी ने कांग्रेस, आरएलएसपी, हम (एस) और वीआईपी पार्टियों के साथ महागठबंधन कर चुनाव लड़ा था। जिसमें  एकमात्र सीट कांग्रेस ही जीत सकी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad